लखनऊ में हिट एंड रन, चार मजदूरों की मौत

new-accident

लखनऊ में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. लखनऊ के बहुखंडी मंत्री आवास के सामने बने रैन बसेरे में बीती रात एक आई-10 कार घुस गई. जिसके बाद चार मजदूरों की मौके पर मौत हो गई. नशे में धुत साहबजादों से भरी तेज रफ्तार कार एक रैन बसेरे में घुस गई, और एकाएक चार मजदूरों की मौत हो गई. यहीं नहीं हादसे में आठ लोगों से ज्यादा घायल हुए हैं जिन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भेजा गया है, जहां चार की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है.

पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए एक पूर्व विधायक तो एक उद्योगपति बेटे को पकड़ लिया है. बताया जा रहा है कि डीजीपी आवास की तरफ से तेज गति से आ रही एक कार ने रैन बसेरे की लोहे की पाइप तोड़ते हुए भीतर घुस गई और सो रहे लोगों को बुरी तरह कुचल दिया. जिस वक्त हादसा हुआ, रैन बसेरे में 80 से अधिक मजदूर थे.

मृतकों की पहचान पृथ्वी राज, ननकऊ, अब्दुल और गोखरन के रूप में की गई है. यह सभी बहराइच के निवासी थे. मौके पर मिली कार पुनीत अरोड़ा के नाम से रजिस्टर्ड है. हादसे के वक्त वहां मौजूद लोगों का कहना है कि हादसे के बाद कार में सवार सभी लोग भागने लगे. इस बीच, रैन बसेरे में सो रहे लोगों ने इनमें से दो को पकड़ लिया और तीन भागने में कामयाब रहे. पकड़े गए युवकों में से एक पूर्व विधायक अशोक रावत का बेटा है जबकि एक उद्योगपति का बेटा है. मामले में हजरत गंज इंस्पेक्टर डीके उपाध्याय का कहना है कि दोनों युवकों से उनके साथियों के बारे पूछताछ की जा रही है.

 

Back to top button