लखनऊ में रणजी के रण की तैयारी, इतने दिसंबर से शुरू होंगे मुकाबले

भारत और वेस्टइंडीज के टी-20 मैच के बाद लखनऊ का अटल बिहारी वाजपेयी इकाना क्रिकेट स्टेडियम एक बार फिर से रणजी के रण के लिए तैयार है। जानकारी के अनुसार बता दें कि इसके अंतर्गत 14 दिसंबर को यूपी की टीम झारखंड के सामने होगी, जबकि 22 दिसंबर से होने वाले दूसरे मुकाबले में मेजबान टीम का सामना त्रिपुरा से हुआ।

यहां बता दें कि लखनवी अक्शदीप नाथ की कप्तानी में पहली बार रणजी ट्रॉफी खेल रही यूपी ने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है। वहीं बता दें कि ऐसे में लखनऊ में होने वाले दोनों मुकाबले काफी अहम होंगे और इस सत्र में अगर यूपी के स्टार खिलाड़ियों के प्रदर्शन की बात की जाए तो टीम इंडिया से बाहर चल रहे सुरेश रैना का बल्ला कुछ एक मौकों को छोड़ दिया जाए तो खामोश ही रहा है, जबकि पिछले सत्र की भांति कप्तान अक्शदीप नाथ का बल्ला जमकर बोल रहा है।

बारूद लगाकर किया जंगली सुअर का शिकार, और फिर हुआ कुछ ऐसा जिसने भी सुना उसकी तो लग गई…

वहीं बता दें कि उन्होंने अपनी कप्तानी की क्षमता से भी चयनकर्ताओं को प्रभावित किया, जिसकी बदौलत एलीट सी ग्रुप में यूपी की टीम पांच मैचों में तीन जीत और दो ड्रॉ के साथ 24 अंक अर्जित करके अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है। इसके साथ ही यूपी के बल्लेबाजों मेें अक्शदीप नाथ इस समय यूपी के शीर्ष बल्लेबाज बने हुए है। 

Back to top button