रोहित शर्मा के वर्कआउट का वीडियो पर सबने किया ट्रोल तो हिटमैन ने जवाब देकर कर दी ‘बोलती बंद’

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेट रोहित शर्मा चोट के चलते क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। न्यूजीलैंड में खेली गई पांच मैचों की टी20 सीरीज के दौरान रोहित चोटिल हुए थे और इसके बाद वनडे इंटरनेशनल और टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए। रोहित ने 18 फरवरी (मंगलवार) को जिम में वर्कआउट का एक वीडियो शेयर किया, जिसको लेकर हरभजन सिंह ने उन्हें ट्रोल कर दिया। ‘हिटमैन’ के नाम से मशहूर रोहित ने भज्जी को जवाब देकर उनकी बोलती बंद कर दी। 

रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो वेटलिफ्टिंग करते नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट पर हरभजन सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘बस 40 किलोग्राम इनके लिए? कॉमन शाना।’ भज्जी के इस कमेंट पर कई फैन्स ने भी कमेंट किया। कुछ और फैन्स ने भी रोहित को ट्रोल किया, जिस पर हिटमैन ने ऐसा जवाब दिया, जिससे सबकी बोलती बंद हो गई।

यह भी पढ़ें: टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले कोहली ने किया बड़ा ऐलान, इस बल्लेबाज को नहीं मिलेगा मौका

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

रोहित ने भज्जी के कमेंट का जवाब देते हुए लिखा, ‘हरभजन सिंह ऐसा इसलिए है क्योंकि इंजरी के बाद वेट उठाने का यह मेरा पहला दिन है।’ न्यूजीलैंड में चोटिल होने के बाद रोहित स्वदेश लौट चुके हैं। भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज 21 फरवरी से खेली जानी है। रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में मयंक अग्रवाल के साथ पृथ्वी शॉ पारी का आगाज कर सकते हैं।

Back to top button