रोमांटिक डांस करते नजर आये सिद्धार्थ-शहनाज, वीडियो जमकर हो रहा है वायरल

‘बिग बॉस 13’ खत्म हो चुका है और शो का सफर काफी दिलचस्प रहा, जहां हमें प्यार, तकरार, दोस्ती, लड़ाई और रोमांस देखने को मिला. एक तरफ हमें सिद्धार्थ, रश्मि के झगड़े देखने को मिले तो दूसरी तरफ सिड और नाज की प्यार भरी तकरार भी देखने को मिली. शो में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज के बीच जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिली थी. फैंस ने दोनों की जोड़ी को सिडनाज का नाम दिया था. शहनाज गिल  के मस्ती भरे अंदाज ने लोगों का खूब मनोरंजन किया. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी दोस्ती भी लोगों को काफी पंसद आने लगी. उनकी जोड़ी लोगों को इतनी पंसद आई कि दोनों का नाम साथ लिया जाने लगा. शहनाज ने तो कई बार सिद्धार्थ शुक्ला से अपने प्यार का इजहार तक किया.

तेजी से वायरल हो रहा हैं ऐश्वर्या और अभिषेक का ये धमाकेदार डांस, वीडियो में देखे जबरदस्त परफॉर्मेंस..

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज बहुत जल्द मिर्ची म्यूजिक अवॉर्ड 2020 में परफॉर्म करते दिखाई देंगे. दोनों ने डांस रिहर्सल करना भी शुरू कर दिया है. उसी डांस की एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वायरल वीडियो में सिद्धार्थ और शहनाज एक दूसरे का हाथ पकड़ खूबसूरत डांस कर रहे हैं. इस वीडियो को देख सिडनाज की परफॉर्मेंस को लेकर गजब का बज बन गया है और फैंस उनका डांस देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

सिद्धार्थ और शहनाज की बिग बॉस के घर में ऐसी बॉन्डिंग देखने को मिली थी कि फैंस ने उनकी लड़ाई को भी काफी पसंद किया और उनकी साथ होने वाली क्यूट मस्ती को भी. बिग बॉस खत्म होने के बाद भी सिद्धार्थ और शहनाज खबरों में बने हुए हैं. एक तरफ सिद्धार्थ शुक्ला अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ शहनाज गिल शो मुझसे शादी करोगे में देंखी जा सकती हैं. शो में शहनाज के अलवा पारस का भी स्वयंवर करवाया जाएगा. 

Back to top button