रोडरेजः मामूली बहस के बाद कार सवार की गोली मारकर हत्या

दिल्ली वालों का बढ़ता गुस्सा जानलेवा होता जा रहा है. अभी मयूर विहार में पार्किंग के विवाद को लेकर हुए जघन्य हत्याकांड का मामला ठंड़ा भी नहीं पड़ा कि गीता कालोनी में बीती रात कार के सामने एक स्कूटी आ जाने विवाद हो गया. मामला इतना बढ़ा कि स्कूटी सवार ने कार चालक को गोली मार दी. जिससे उसकी मौत हो गई.

घटना बीती रात करीब 11 बजे की है. सुशील नामक युवक अपने दोस्तों के साथ वैगनआर कार में सवार था. जब वे गीता कालोनी के साईं चौक से गुजर रहे थे, तभी अचानक उनकी गाड़ी के सामने एक स्कूटी वाला आ गया. इसके बाद सुशील और स्कूटी सवार के बीच बहस होने लगी.

बहस इतनी बढ़ गई कि स्कूटी सवार ने सुशील को गोली मार दी. गोली सीधी सुशील की जांघ में जा लगी. अस्पताल ले जाते वक्त खून ज्यादा बहने से सुशील की मौत हो गई. ब्रम्हपुरी इलाके का रहने वाला सुशील कपड़े का काम करता था.

उधर, मृतक के परिजनों ने सुशील के साथ कार में सवार उसके दो दोस्तों और 3 युवतियों पर ही हत्या की साजिश का शक जताया है. हालांकि पुलिस सभी एंगल से इस मामले की छानबीन कर रही है.

गौरतलब है कि सोमवार को दिल्ली के मयूर विहार इलाके में पार्किंग को लेकर हुए मामली विवाद में एक कार सवार शख्स ने एक युवक को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. वारदात दिल्ली के थाना पांडव नगर क्षेत्र की है. पूर्वी दिल्ली का युवक योगेश अपने बीमार भाई के लिए देर रात पीने का पानी लाने गया था, उसका भाई कुकरेजा अस्पताल में भर्ती है.

वह पानी लेने बाइक से मयूर विहार फेस वन के 24X7 केंद्र पर पहुंचा. वहां पहले से खड़े आई20 कार सवार से योगेश का पार्किंग को लेकर विवाद हो गया. दोनों के बीच मामला इतना बढ़ गया कि योगेश ने कार के शीशे पर जोर से हाथ मार दिया. तभी कार सवार दो युवकों ने एक बाद एक पांच गोली योगेश के जिस्म में उतार दी, जिससे उसकी मौत हो गई थी.

Back to top button