रॉंग नंबर बोलने पर भी नहीं रुका नाबालिग, भेजने लगा अश्लील वीडियो और फोटोज…

हाल ही में सामने आए एक अपराध के मामले ने सभी को हैरान कर दिया है. जी दरअसल यह मामला हैदराबाद का है जहाँ गलती से अज्ञात नंबर डायल करने वाली युवती को एक नाबालिग किशोर द्वारा अश्लील मैसेज और तस्वीर भेजते हुए मानसिक रूप से प्रताड़ित किये जाने का मामला सामने आया है. खबरों के अनुसार इस मामले में पुलिस ने आरोपी नाबालिग बालक को गिरफ्तार कर रिमांड के लिए भेज दिया है.रॉंग नंबर बोलने पर भी नहीं रुका नाबालिग, भेजने लगा अश्लील वीडियो और फोटोज...

आप सभी को बता दें कि इस मामले को राचकोंडा का बताया जा रहा है जहाँ के एसीपी हरिनाथ ने बताया कि कर्नूल जिले के वेलिगोडु मंडल के मोत्कुरू गांव का रहने वाला नाबालिग किशोर (17) के मोबाइल पर गत दिसंबर 2018 में एक अज्ञात फोन कॉला आया किशोर ने जब उसपर कॉल बैक किया तो एक युवती ने यहकर फोन रख दिया कि गलती से नंबर डायल हुआ था. वहीं किशोर चुप नहीं बैठा और उसी नंबर पर युवती को बार-बार फोन करता रहा उसके बाद कई बार युवती के फोन काट दिया लेकिन वह चुप नहीं बैठा.

उसके बाद वह युवती को उसी नंबर पर व्हाट्सएप के जरिए अश्लील मैसेज और तस्वीरें भेजने लगा. उसके बाद वह युवती से अपनी इच्छा पूरी करने की मांग करने लगा और आरोपी की तरफ से बढ़ती यातनाओं से परेशान युवती ने अंत में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लिया. इस मामले में पुलिस ने काफी जतन के बाद आरोपी को हिरासत में ले लिया.

Back to top button