रैली के दौरान बिगड़ी बीजेपी अध्यक्ष की तबियत, लौट रहे दिल्ली

मालदा। भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि अमित शाह बहुत बीमार हैं। उन्हें तेज बुखार है, लेकिन फिर भी उन्होंने मंगलवार की रैली में हिस्सा लिया। स्वाइन फ्लू की चपेट में आने के बाद अस्पताल में उनका इलाज हुआ था और कुछ दिन पहले ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली थी।
ये भी पढ़ें :-शिवपाल ने अखिलेश और माया पर बोला हमला, पार्टी  में कई नेता शामिल 
आपको बता दें भाजपा अध्यक्ष अपनी खराब सेहत के कारण मंगलवार यानी आज शाम को नई दिल्ली लौट रहे हैं। पश्चिम बंगाल के झारग्राम में निर्धारित रैली में उनके शामिल होने की संभावना नहीं है। भाजपा के नेताओं ने यह जानकारी दी। उनके डॉक्टरों ने उन्हें सलाह दी है कि वे खराब सेहत के कारण किसी रैली में हिस्सा नहीं लें। उन्होंने कहा कि यदि कल उनकी तबीयत ठीक रहती है। अपनी रैली में वह संबोधन के दौरान खांसते नजर आए थे।
ये भी पढ़ें :-राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर बोला हमला, दिया ये नारा 
जानकारी के मुताबिक वह 23 जनवरी को बीरभूम और झाड़ग्राम जिलों में दो रैलियों को संबोधित करेंगे. वहीं, 24 जनवरी को दक्षिण परगना और नदिया जिलों में रैलियां होनी है।’’शाह को रविवार को दिल्ली के एम्स अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। घर लौटने के बाद उन्होंने ट्वीट किया, ‘ईश्वर की कृपा से अब मैं पूर्ण रूप से स्वस्थ हूं। आज अस्पताल से डिस्चार्ज होकर अपने आवास पर आ गया हूं। मेरे स्वास्थ्य लाभ के लिए आप सभी की शुभकामनाओं के लिए हृदय से आभारी हूं।

Back to top button