रेसलर योगेश्वर दत्त ने कांग्रेस नेता की बेटी संग रचाई शादी

भारत ले पहलवान और ओलिंपिक में ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाले योगेश्वर दत्त सोमवार को शीतल शर्मा के साथ विवाह बंधन में बंध गए। योगेश्वर की पत्नी शीतल कांग्रेसी नेता जयभगवान शर्मा की बेटी हैं और बीए बीए फाइनल में पढ़ाई कर रही हैं। दिल्ली के अलीपुर स्थित द जेहान गार्डन में शादी की रस्में हुईं। योगेश्वर ने टीका रस्म में सिर्फ 1 रुपया लिया। शादी के इस समारोह में भारतीय जनता पार्टी, कांग्रेस और आप के नेताओं समेत कई बड़ी हस्तियां इस शादी समारोह में शामिल हुईं।

रेसलर योगेश्वर दत्त की पत्नी शीतल कांग्रेसी नेता जयभगवान शर्मा की बेटी हैं। इस शादी के समारोह में हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा समेत अशोक तंवर, कुलदीप शर्मा और बीजेपी ने मुरली मनोहर जोशी भी पहुंचे। शादी के इस अवसर को बड़े धूम-धाम से मनाया गया। इस ख़ुशी के अवसर पर योगेश्वर दत्त स्वर्गवासी पिता को याद करके उनकी माँ भावुक हो गई। 

योगेश्वर दत्त को अब सभी उनके चाहने वाले दिल से दुआ दे रहे हैं। सीएम मनोहर लाला खट्टर ने भी योगेश्वर दत्त की तारीफ करते हुए कहा की उन्होंने प्रदेश के साथ साथ देश का भी नाम रोशन किया है। मुख्यमंत्री ने उनकी शादी में उनके गांव के विकास के लिए 10 करोड़ रुपए देने की घोषणा की है। वही योगेश्वर ने कहा कि शादी के बाद भी खेलना जारी रखूंगा। अब उनका लक्ष्य कॉमनवेल्थ गेम्स हैं। इसमें मेडल जीतने की कोशिश करूंगा।

Back to top button