रेलवे स्टेशन पर पत्नी चिल्लाती रही- प्लीज कोई बचा लो, सब बनाते रहे विडियो…

बिहार के सीवान रेलवे स्टेशन में एक यात्री को दिनदहाड़े उसकी पत्नी के सामने गोली से उड़ा दिया गया। गोद में पति का सिर रखकर नवविवाहित पत्नी लगातार मदद की गुहार लगाती रही लेकिन भीड़ तमाशबीन बनकर खड़ी रही। हर कोई मोबाइल पर विडियो बनाने में मशगूल रहा लेकिन पीड़ित व्यक्ति को अस्पताल ले जाने की जहमत किसी ने नहीं उठाई। आखिरकार पति ने पत्नी की गोद में ही तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया। घटना का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मृतक शख्स कोलकाता में टायर बिजनसमैन बताया जा रहा है। घटना रविवार दोपहर 3 बजे की है, जब मृतक मोहम्मद फैजल अपनी नवविवाहिता पत्नी अंजुम खातून के साथ कोलकाता जाने के लिए बाघ एक्सप्रेस का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान एक अज्ञात बदमाश ने प्लैटफॉर्म नंबर 1 पर पहुंचकर फैजल पर पीछे से गोली चला दी। फैजल मुंह के बल प्लैटफॉर्म पर गिर पड़े। पत्नी अंजुम ने तुरंत फैजल का सिर अपनी गोद में रखा और लगातार लोगों से मदद के लिए गिड़गिड़ाती रही।

‘प्लीज कोई बचा लो’
विडियो बना रहे लोगों से अंजुम बार-बार बोलती रही कि प्लीज कोई बचा लो, ‘प्लीज कोई बचा लो।’ लेकिन भीड़ में किसी का दिल नहीं पसीजा। थोड़ी देर बाद वहां एक पुलिसकर्मी भी आया जिसने अंजुम से पूछताछ की लेकिन उसने भी पीड़ित को अस्पताल ले जाने में फुर्ती नहीं दिखाई। आखिरकार फैजल ने दम तोड़ दिया।

6 महीने पहले ही हुई थी शादी

पत्नी ने पुलिस को बताया कि वह सुल्तानपुर स्थित अपने ससुराल से कोलकाता जाने के लिए ट्रेन पकड़ने आई थी। मुजफ्फरपुर एसआरपी संजय कुमार ने बताया कि फैजल की शादी 6 महीने पहले ही हुई थी और वह कोलकाता से अपनी पत्नी को लेने सीवान आया था। उन्होंने बताया कि हत्या की वजह अभी सामने नहीं आ पाई थी।

प्लैटफॉर्म पर कोई सीसीटीवी नहीं

हैरान करने वाली बात यह है कि रेलवे प्लैटफॉर्म पर कोई सीसीटीवी कैमरा भी नहीं लगा था। एसआरपी ने बताया, ‘स्टेशन पर कैमरा लगाए जाने का काम चल रहा है।’ उन्होंने कहा कि आरोपी की पहचान के लिए आस-पास की दुकानों से कुछ विडियो क्लिप लिए गए हैं।
Back to top button