रेप का बनाया MMS, फिर पॉर्न फि‍ल्‍मों की तर्ज पर सेक्‍स की डि‍मांड

rape-in-sharanpur-manthanउत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में एक दलित युवती के साथ रेप और उसकी अश्लील क्लिपिंग बनाकर यौन शोषण करने का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं दो महीने लगातार रेप और यौन शोषण से तंग आकर जब लड़की ने आरोपी की बात नहीं मानी तो उसके एमएमएस को ऑनलाइन अपलोड कर दिया गया. जब गांव वालों ने वह अश्लील क्लिपिंग देखि तो उनके होश उड़ गए. चूंकि मामला दो समुदायों से जुड़ा है इसलिए पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी के पिता और भाई को हिरासत में ले लिया है. फ़िलहाल इलाके में तनाव को देखते हुए पुलिस सतर्कता बरत रही है.

बता दें थाना नागल क्षेत्र के गांव सुभरी निवासी युवती दो माह पहले शौच के लिए खेत में गई थी. इसी दौरान गांव के ही एक युवक ने तमंचे के बल पर युवती के भाई को जान से मारने की धमकी देते हुए रेप किया. इतना ही नहीं यह सिलसिला दो महीने तक चलता रहा. इस दौरान उसने युवती का अश्लील वीडियो भी बना लिया. आरोपी युवक इतने से भी नहीं माना उसने पीड़िता से पोर्न फिल्मों की तर्ज पर अपने दोस्तों के साथ सेक्स करने की भी शर्त रख दी. बात न मानने पर उसके एमएमएस को इन्टरनेट पर सार्वजानिक करने की धमकी देने लगा.

लेकिन जब युवती ने आरोपी की इस डिमांड को मानने से इनकार कर दिया तो उसने उसके वीडियो को मंगलवार को इन्टरनेट पर उपलोड कर दिया. जब उसकी क्लिपिंग को गांव वालों ने देखी तो तनाव फ़ैल गया. लोग काफी संख्या में थाणे पहुंचे और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे. पुलिस ने मौके की नजाकत को समझते हुए तुरंत एक्शन लिया और आरोपी के पिता और भाई को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल मुख्य आरोपी फरार है और पुलिस उसके तलाश में जुटी है. इलाके में तनाव की स्थिति को देखते हुए पुलिस काफी सतर्कता बरत रही है.

आभार : न्यूज़ मंथन .कॉम 

 
 
Back to top button