रूपए 28 से शुरू होने वाले इन प्रीपेड प्लान्स के साथ मिलता है 200GB तक डाटा

Airtel ने पिछले दिनों अपने कई प्रीपेड प्लान्स या तो लॉन्च किए हैं या फिर प्लान में बदलाव किया है। Reliance Jio से मिल रही चुनौती के बीच कंपनी ने पिछले दिनों Rs 175 का प्लान लॉन्च किया है। इस डाटा एड-ऑन पैक में यूजर्स को 6GB डाटा का लाभ मिलता है जिसमें यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है।

इसके अलावा इसमें यूजर्स को SMS का भी लाभ मिलता है। इस प्लान के अलावा Airtel के 4 और प्लान हैं जिसमें यूजर्स को डाटा एड-ऑन का लाभ मिलता है। Airtel के Rs 28, Rs 48, Rs 92, Rs 98 और Rs 175 के प्लान्स में यूजर्स को डाटा एड-ऑन का लाभ मिलता है। आइए, जानते हैं इन प्लान्स के बारे में

Rs 28 वाले प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को 500MB डाटा का लाभ मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। ये इन प्लान्स में से सबसे सस्ता प्लान है। इस प्लान के अलावा एक और Rs 48 का प्लान है जिसमें यूजर्स को 3GB अतिरिक्त डाटा का लाभ मिलता है।

ये प्लान भी कंपनी का एड-ऑन पैक है जिसमें यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। Rs 98 और Rs 175, दोनों ही प्लान्स में यूजर्स को 6GB डाटा का लाभ मिलता है जिसमें यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। Airtel के ये एड-ऑन प्लान्स Jio के स्मार्ट वाइट्स पैक्स की चुनौती में पेश किए गए हैं।

Back to top button