रिलेशनशिप की एक ऐसी कहानियां जो आपको कर देंगी हैरान…

हर रिलेशनशिप की एक कहानी होती है। ऐसी ही कुछ कहानियों को रेडिट यूजर्स ने शेयर किया है। ये रिलेशनशिप कहानियां बेहद ही रोचक हैं। इनमें से कुछ ऐसी भी कहानियां है जिनपर यकीन करना बेहद मुश्किल है। रिलेशनशिप की ये कहानियां, बेहद रोचक और मजेदार हैं। 23 साल की एक लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड से इसलिए नाता तोड़ दिया क्योंकि उसका लोकप्रिय सीरीज गेम ऑफ थ्रोंस देखना था। आइए जानते हैं ये रोचक रिलेशनशिप कहानियां…रिलेशनशिप की एक ऐसी कहानियां जो आपको कर देंगी हैरान...

23 साल की एक रेडिय यूजर्स ने लिखा है कि वो अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ गेम ऑफ थ्रोंस देखना चाहती थी। लेकिन, उसका 35 साल का ब्वॉयफ्रेंड उसे हर एपिसोड की कहानी पहले ही सुना देता था, इससे चिढ़कर उसने उसे गुड बाय बोल दिया।

ल ड़की ने लिखा है कि उसका ब्वॉयफ्रेंड हर एपिसोड के 99.9 फेक्ट को पहले ही रिवेल कर देता था इससे वो फ्रेस्टेड हो गई और उसने उससे ब्रेकअप कर लिया। लड़की ने लिखा कि वो ऐसे लड़के को नहीं झेल सकती जो कि उससे सस्पेंस में दखल दे।

रेडिट पर एक और लड़की ने अपनी कहानी शेयर की है। लड़की ने लिखा है कि वो अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ छुट्टी पर गई थी और उसका ब्वॉयफ्रेंड उसकी फोटो नहीं ले रहा था। उसे गुस्सा आया और उसने उससे रिश्ता तोड़ दिया। 27 साल की एक रेडिट यूजर्स ने कहा कि उसने अपने 23 साल के ब्वॉयफ्रेंड से इसलिए ब्रेकअप कर लिया क्योंकि वो उसकी फोटोग्राफ नहीं ले रहा था।

Back to top button