रिलीज़ हुआ विक्रम भट्ट की हॉरर फिल्म GHOST का ट्रेलर, देखकर उड़ जाएगी रातों की नींद…

हॉरर फिल्‍मों के लिए मशहूर फिल्मकार विक्रम भट्ट की एक और हॉरर फिल्‍म ‘घोस्ट (Ghost)’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस ट्रेलर को देखकर आपके रोंगटे खड़े जाएंगे. ‘राज’, ‘1920’ और ‘हांटेड’ जैसी ब्लॉकबस्टर हॉरर फिल्‍में बनाने वाले विक्रम भट्ट एक बार वापस अपनी इस हॉरर फिल्म से लोगों को डराने के लिए आ रहे हैं.

हाल ही में विक्रम भट्ट ने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म ‘घोस्ट’ के दो पोस्टर्स साझा किए थे. पोस्टर्स देखने के बाद से ही फैंस के भीतर यह जानने की उत्सुकता बढ़ गई थी कि आखिर यह मूवी कैसी होगी. फिल्म का ट्रेलर देखकर आप ये अनुमान तो लगा सकते हैं कि यह बेहद डरावनी फिल्म होने वाली है. तो बिना किसी देर के आप भी देखिए मशहूर फिल्मकार विक्रम भट्ट की हॉरर फिल्‍म ‘घोस्ट ‘ का ट्रेलर-

सामने आई कपिल शर्मा की पत्नी की ऐसी तस्वीरे, तस्वीरें देख पागल हुए लोग…

आपको बता दें कि, इस फिल्‍म को बनाने की तैयारी 2011 में ही आरंभ हो गई थी. तब फिल्‍म में लीड रोल शाइनी आहुजा करने वाले थे. बाद में अलग अलग कारणों से फिल्‍म को लूपलाइन में डाल दिया गया. अब फिल्‍म पूरी बनकर तैयार हो चुकी है. इस फिल्म में मुख्‍य किरदार में सनाया ईरानी और शिवम भार्गव नज़र आएंगे. वहीं, खुद विक्रम भट्ट भी अहम भूमिका निभा रहे हैं. इस फिल्‍म को 18 अक्‍टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. 

Back to top button