रिलीज हुआ ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की फिल्म खाली पीली का टीजर, क्राइम के साथ कॉमेडी भी…

ईशान खट्टर और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म खाली पीली का टीजर रिलीज हो गया है. पिछले काफी समय से फिल्म की चर्चा थी और इस टीजर की शुरुआत एक पुलिसवाले की घोषणा के साथ होती है जो वॉकी टॉकी पर बता रहा है कि एक लड़का और लड़की टैक्सी में भाग निकले हैं. इसके बाद टपोरी अंदाज में ईशान खट्टर की एंट्री होती है.

इसके बाद टीजर में अनन्या पांडे की भी एंट्री होती है. दोनो क्राइम करने के बाद पुलिसवालों से बचकर भाग रहे हैं. ट्रेलर में एक डायलॉग भी देखने को मिलता है जिसमें क्रिकेटर्स सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग और राहुल द्रविड़ से जुड़ी फनी लाइन शामिल है. 

लाइक्स से ज्यादा मिल रहे इस फिल्म के टीजर को डिस्लाइक्स

हालांकि आलिया भट्ट और संजय दत्त की फिल्म सड़क 2 की तरह ही इस फिल्म को भी फैंस नेपोटिज्म फैक्टर के चलते डिस्लाइक कर रहे हैं और यूट्यूब पर इस फिल्म के टीजर के डिस्लाइक्स, लाइक्स से ज्यादा हैं. इस फिल्म को मकबूल खान ने डायरेक्ट किया है और जल्द ही फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा. 

गौरतलब है कि ईशान इससे पहले फिल्म धड़क और ईरान के डायरेक्टर माजिद मजीदी के साथ फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स में काम कर चुके हैं. वही अनन्या पांडे की भी इससे पहले दो फिल्में रिलीज हो चुकी हैं. इनमें स्टूडेंट ऑफ दि ईयर 2 और पति, पत्नी और वो जैसी फिल्में शामिल हैं. 

Back to top button