ये रहा रिलायंस JIO सिम पाने का सबसे आसान तरीका

क्या आप अभी भी रिलायंस JIO Sim के लिए लाइन में हैं और अब तक सिम नहीं मिला है। तो हमारे पास आपके लिए एक खूशखबरी है। आइएं हम बताते हैं कैसे मिलेगी आपको फ्री औऱ शानदार 4G स्पीड……….

रिलायंस JIO सिम पाने का ये रहा सबसे आसान तरीकारिलायंस ने लॉन्च किया JioFi 4G पोर्टेबल हॉटस्पॉट Reliance Jio SIM –

अगर आपको रिलायंस जियो का सिम पाना एक लंबा और मुश्किल प्रोसेस लग रहा है। तो एक तरीका है जिससे आप रिलायंस का जियो सिम आसानी से पा सकते हैं और पा सकते हैं फ्री औऱ शानदार 4G स्पीड। दरअसल, कंपनी ने अब JioFi पोर्टेबल Wi-Fi हॉटस्पॉट को लॉन्च किया। जिसकी कीमत 1999 रुपये है जिसमें ग्राहको को 31 दिसंबर तक फ्री इंटनेट सेवा की सुविधा मिलेगी।

 क्या है खासियत –

एक बार में रिलायंस जियो फाई 10 WiFi डिवाइस और एक यूएसबी डिवाइस से साथ कनेक्ट हो सकता है। इसमें एक OLED डिस्प्ले दिया गया है जिससे की आप नेटवर्क की स्ट्रेंथ, पावर, WiFi स्टेट्स को देख सकते हैं। डिवाइस के द्वारा हम खुद WiFi हॉटस्पॉट बना सकते हैं। इस डिवाइस में 2300mAh की बैट्ररी लगी है जो कि 6 घंटों तक चल सकती है।

इसके अलावा ये 260 घंटे का स्टैंडबाय टाइम भी देने में सक्षम है। इसके अलावा ये नेटवर्क की कंडीशन भी आधारित कि वह कैसे काम कर रहा है। इसके अलावा जिओ का कहना है कि यह चार्ज होने में लगभग 3.30 घंटे का समय लेता है। और अगर आप इसे USB से चार्ज करते हैं तो आपको लगभग 6 घंटे इसे चार्ज करने में लग सकते हैं।

 कहाँ से खरीदें –

ग्राहक इस डिवाइस को अपने नजदीकी रिलायंस रिटेल, रिलायंस डिजिटल या डिजिटल एक्सप्रेस मिनी स्टोर से खरीद सकते हैं। इसके लिए ग्राहको को पासपोर्ट साइज की फोटो, एड्रेस प्रूफ और पहचान पत्र की फोटो कॉपी देनी होगी। कंपनी का कहना है कि LYF-powered JioFi डिवाइस के साथ ग्राहको को जिओ प्रीव्यू ऑफर दिया जाएगा। इस ऑफर में ग्राहकों को अनलिमिटेड इंटरनेट, HD voice और एसएमएस की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा ioTV, JioCinema, JioMusic, JioMags, JioXpressNews, JioDrive, JioSecurity और JioMoney के एप्लिकेशन भी मिलेंगे। ये सुविधा जियो सिम के चालू होने के बाद 90 दिनों तक मिलेगा।

Back to top button