रिया सेन को है यह बुरी लत, खुद ही किया खुलासा…

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया सेन ने अपने करियर की शुरुआत फाल्गुनी पाठक के म्यूजिक वीडियो ‘याद पिया की आने लगी’ से की थी और वे इससे ही काफी पॉपुलर हो गई थी. वहीं उन्होंने रेडिफ के साथ इंटरव्यू में अपने करियर और अपने इंस्टाग्राम एडिक्शन के बारे में भी बात की है और उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर के बारे में बात करते हुए बताया कि जब मैं अपने पहले किए गए काम को देखती हूं तो मुझे हमेशा एहसास होता है मैं इससे बेहतर ही कर सकती थी.

एक्ट्रेस रिया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और वे खुद कहती हैं कि उन्हें इंस्टाग्राम की लत सी है. साथ ही साक्षात्कार में जब उनसे पूछा गया कि वे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर ट्रोल्स के साथ कैसे डील करती हैं तो एक्ट्रेस ने इस पर कहा कि मैं ईमानदारी से कहूं तो मैं इसके नेगेटिव साइड के बारे में ज्यादा नहीं सोचती हूं. ऐसा इलसिए क्योंकि मैं इंस्टाग्राम एडिक्ट हूं.

आगे साक्षात्कार में एक्ट्रेस ने कहा कि मेरी मां, मेरे पिता, बहन और पति तक मुझ पर चिल्ला चुके हैं क्योंकि मैं फोन से हटती ही नहीं हूं और मुझे लगता है कि इंस्टाग्राम काफी कूल भी है क्योंकि आप लोगों की तस्वीरें देख सकते हो और पता लगा सकते हो कि कौन अपनी लाइफ में किस तरह से जे रहा है.

Back to top button