रियल लाइफ में ‘जलपरी’ बन गईं ये दो खूबसूरत लड़कियां, अब करती हैं ऐसा काम

शौक इंसान से क्या-क्या नहीं करवा लेता। आपने बचपन में जलपरियों को लेकर कई किस्से और कहानियां पढ़ी और सुनी होंगी। हालांकि, यह कहना मुश्किल है कि असल में जलपरियां होती हैं या नहीं। लेकिन आज हम ऑस्ट्रेलिया की रहने दो ऐसी लड़कियों के बारे में बता रहे हैं जिनके शौक ऐसे है कि हर कोई उन्हें देखकर हैरान हो जाता है।

ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली जेसिका बेल और अमेलिया लासेटर जो डिज्नी चैनल देखने की बहुत शौकीन थीं। ये दोनों लड़कियां कार्टून देखकर इतनी प्रभावित हुईं कि असल जिंदगी में भी पानी की राजकुमारी बनने का सपना पाल लिया। इसके लिए हजारों रुपए खर्च कर चुकी हैं।

बता दें, इन लड़कियों ने 1 लाख रुपए के सिलिकॉन से बने हुए मछली जैसे पूंछ लगवाए हैं और इतना ही नहीं बल्कि इसके बाद तो वह ऑस्ट्रेलिया के समुद्र में शार्क और कछुओं के साथ तैरती भी है।

इस बारे में जेसिका बताती हैं कि हमें समुद्र से बहुत प्यार है, इसीलिए हमने ऐसी जिंदगी चुनी है। लेकिन एक जैसे शौक वाले लोग मिलना भी मुश्किल होते हैं। इस मामले में मैं लकी रही की मेरी बेस्ट फ्रेंड का शौक भी मुझसे मिलता था। बच्चे जो हमें समुद्र में तैरते देखते हैं वो हमें सचमुच की जलपरी मानते हैं।

जेसिका का कहना है कि जब मैं छोटी थी तो मेरी मां मुझे समुद्र के किनारों पर ले जाती थी और मैं पानी के साथ खेलती रहती थी। मैं हर हफ्ते एक्वेरियम के ट्रिप पर भी जाती थी।

बता दें ये दोनों लड़कियां 2008 में एडिथ कोवन यूनिवर्सिटी में मिलीं, जहां ये आर्टस् एंड विजुअल फोटोग्राफी की पढ़ाई कर रही थीं। जेसिका का कहना है कि पढ़ाई के दौरान ही मुझे अंडरवाटर फोटोग्राफी में रुचि आने लगी। 2011 में अमेलिया के पास एक बीच को फोटोशूट के लिए चुना गया, जिसमें उन्हें मरमेड बनना था।

इनकी फोटोशूट से चयनकर्ता इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने अमेलिया को हमेशा के लिए मरमेड के रूप में फोटोशूट करने के लिए चुना। फिलहाल ये मरमेड जोड़ा बर्थडे पार्टियों में परफॉर्म करता है और बच्चों को तैरने का तरीका सिखाता है। अब इन दोनों लड़कियों ने अपनी खास पहचान बना ली है।

Back to top button