रियलमी ने भारत में एंट्री लेवल Realem C2 लॉन्च किया, कीमत की शुरुआत 5,999 रुपये से

ओपो की सबसिडरी Realme ने दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में  Realme 3 Pro स्मार्टफोन के साथ एंट्री लेवल Realme C2 को भी लांच किया है.  कंपनी ने इसे दो वेरिएंट – 2GB/ 16GB और 3GB/32GB में लांच किया है. इनकी कीमत क्रमशः 5,999 रुपये और 7,999 रुपये रखी गयी है. इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं दिया गया है. कंपनी के मुताबिक इसमें फेस अनलॉक का सपोर्ट है जो सेल्फी कैमरा बेस्ड है.

Realme C2 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो कंपनी ने  इसमें 6.1 HD+ डिस्प्ले दिया गया है. यहां 12nm प्रोसेस पर बना 8-कोर Helio P22 प्रोसेसर दिया गया है. इस स्मार्टफोन की बैटरी 4000mAh की है. ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9.0 पर बेस्ड कंपनी के कस्टम स्किन पर चलता है.  

Realme C2 डुअल VoLTE सपोर्ट करता है यानी टोटल तीन स्लॉट दिए गए हैं. सेल्फी कैमरे में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से जुड़े फीचर्स दिए गए हैं. यह स्मार्टफोन Android Pie बेस्ड Color OS 6 दिया गया है. खास बात ये है कि यह स्मार्टफोन 480fps स्लो मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग भी सपोर्ट करता है.

फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन के रियर में 13MP और 2MP के दो कैमरे दिए गए हैं. वहीं सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है. इस स्मार्टफोन के साथ आपको सिम और मेमोरी कार्ड के लिए अलग स्लॉट भी मिलेगा. इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिया गया है. 

Back to top button