रिजवी का पीएम मोदी को पत्र- सभी मदरसे करें बंद

लखनऊ। उत्तर प्रदेश शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खत लिखकर देशभर के मदरसे बंद करने की बात कही है। रिजवी ने कहा कि मदरसों में छात्रों को निशाना बनाते हुए आंतकी संगठन आईएसआईएस की विचारधारा को फैलाया जा रहा है।
ये भी पढ़ें :-बसपा विधायक ने दी कमलनाथ सरकार को धमकी 
आपको बता दें वसीम रिजवी का कहना है कि देश के सभी प्राथमिक मदरसे बंद हों वरना 15 वर्ष में देश के आधे से ज्यादा मुस्लिम हो आइएसआइएस समर्थक हो जाएंगे। रिजवी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक चिट्ठी लिखी है जिसमें उन्होंने देश भर के प्राथमिक मदरसे बंद करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि यह सब मदरसे मुसलमानों को सामाजिक शिक्षा से दूर कर रहे हैं।
ये भी पढ़ें :-सत्ता में आए तो सात दिन में शुरू करेंगे राम मंदिर निर्माण: तोगडिय़ा 
जानकारी के मुताबिक पीएम को लिखे खत में रिजवी ने कहा है, ‘पूरी दुनिया में देखा गया है कि कोई भी मिशन चलाने के लिए बच्चों को निशाना बनाया जाता है और इस वक्त आईएसआईएस एक खतरनाक आतंकी संगठन है, जो धीरे-धीरे पूरी दुनिया में मुस्लिम आबादी वाले क्षेत्रों में पकड़ बना रहा है।

UP Shia Waqf Board Chairman Waseem Rizvi writes to Prime Minister Narendra Modi asking him to shut madrasas across the country as ISIS ideology is being promoted there to influence the students. (pic 1- File pic of Wasim Rizvi) pic.twitter.com/uAyL1cVGxJ
— ANI UP (@ANINewsUP) January 22, 2019

Back to top button