उत्तराखंड चुनाव: राहुल गांधी के रोड शो में बीजेपी के झंडे, पीएम मोदी के नारे

राहुल गांधी ने रोड शोहरिद्वार: उत्तराखंड के हरिद्वार में रविवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने रोड शो किया। इस दौरान एक दिलचस्प नजारा दिखा जब बड़ी तादाद में बीजेपी कार्यकर्ता राहुल गांधी के रोड शो के समानांतर सड़क किनारे कतारों में खड़े होकर बीजेपी के झंडे लहराए और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में नारेबाजी की। कांग्रेस उपाध्यक्ष हरिद्वार से कांग्रेस उम्मीदवार और उत्तराखंड के सीएम हरीश रावत के समर्थन में रोड शो कर रहे थे। रोड शो दोपहर करीब एक बजे रुड़की के चुड़ियाला से शुरू हुआ। बीच में कुछ जगहों पर सड़क के किनारे खड़े होकर कई बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी के नारे लगाए।

रोड शो के दौरान सुरक्षा बेहद कड़ी थी और एक हजार से ज्यादा पुलिसकर्मी तैनात थे। राहुल गांधी का रोड शो करीब 90 किलोमीटर लंबा था। इस दौरान उनके साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष किशोर उपाध्याय भी मौजूद रहे।

राहुल पर हालांकि, इसका कोई असर दिखता नजर नहीं आया और उन्होंने रोड शो में बोलना जारी रखा। उन्होंने कहा, ‘मैंने मुख्यमंत्री हरीश रावत से कहा है कि वे भ्रष्ट लोगों पर दबाव बनाएं और उनके खिलाफ कार्रवाई करें।’ अपने रोड शो में बीजेपी कार्यकर्ताओं के घुसने पर कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी में लोग भी मेरे रोड शो में आए और मेरा स्वागत किया, इसके लिए उनका धन्यवाद।

बता दें कि उत्तराखंड में 15 फरवरी को 70 विधानसभा सीटों के लिए वोटिंग है। अभी सूबे में हरीश रावत के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार है।

Back to top button