राहुल गांधी आज बांसवाड़ा में, किसान आक्रोश रैली को करेंगे संबाेधित

  • बांसवाड़ा। कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को बांसवाड़ा की यात्रा पर आएंगे। वे यहां कांग्रेस की ओर से होने वाली किसान आक्रोश रैली को संबोधित करेंगे। इस बीच प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट, नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी, पूर्व सीएम अशोक गहलोतसहित प्रदेशभर के नेता बांसवाड़ा पहुंच चुके हैं। जानिए और इस बारे में …
    राहुल गांधी आज बांसवाड़ा में, किसान आक्रोश रैली को करेंगे संबाेधित
     
    – जिला कलेक्टर भगवती प्रसाद ने बताया कि राहुल गांधी विमान से बुधवार दोपहर एक बजे तलवाड़ा हवाई पट्‌टी पर पहुंचेंगे। यहां से गोविंद गुरु कॉलेज के सामने खेल स्टेडियम स्थित जनसभा स्थल पहुंचेंगे। यहां किसान जनसभा को संबोधित करने के बाद दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।
    – कलेक्टर ने राहुल गांधी के दौरे से जुड़ी तैयारियों के लिए सरकारी विभागों के जिला अधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी है, जिसमें उपखंड अधिकारी बांसवाड़ा डॉ. भंवरलाल सभी कार्यक्रम स्थलों पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट के रूप में मौजूद रहेंगे।
     
    राष्ट्रीय- प्रांतीय नेता पहुंचे
    – जनसभा से पहले बांसवाड़ा में कई राष्ट्रीय और प्रांतीय नेता पहुंच चुके हैं। पहली बार शहर की सारी छोटी-बड़ी 40 होटलें फुल हो चुकी हैं। होटलों में जगह नहीं मिल पाने के चलते कुछ नेताओं को शहर से दूर निजी कंपनियों के रेस्टहाउस में ठहराया गया है। कांग्रेस के अग्रिम संगठनों के भी नेता अपने समर्थकों के साथ चुके हैं।
    – कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट सभास्थल से जुड़ी तैयारी की बागड़ोर संभाले हुए हैं। पायलट नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी के साथ सोमवार से ही एक-एक चीज का फीडबैक लेने में लगे रहे। इस बीच मंगलवार को कांग्रेस के बड़े नेता बांसवाड़ा पहुंच गए जिनमे पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पूर्व मंत्री और पूर्व प्रदेशाध्यक्ष डॉ. बुलाकीदास कल्ला, डॉ.सीपी जोशी, कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव मोहनप्रकाश, प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अखिलेश पांडे, विवेक बंसल पहुंच चुके हैं।
     
    एक हजार जवान तैनात
    – किसान जनसभा के दौरान सभास्थल और शहर में सुरक्षा के लिए 1000 पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे। एसपी कालूराम रावत ने बताया कि सुरक्षा के लिहाज से 3 एसपी, 10 डीएसपी, आरएसी और एमबीसी की एक-एक टुकड़ी लगाई गई है। इस बीच शहर के होटलों में तलाशी अभियान चलाया गया।
     
     
Back to top button