अभिनंदन की मूंछों को ‘राष्ट्रीय मूंछ’ घोषित कर देना चाहिए…..

NEW DELHI: सोमवार को लोकसभा में कांग्रेस के संसदीय दल के नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि विंग कमांडर अभिनंदन को सम्मानित करना चाहिए और उनकी मूंछों को ‘राष्ट्रीय मूंछ’ घोषित कर देना चाहिए। समाचार एजेंसी एएनआई ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

पश्चिम बंगाल से सांसद और कांग्रेस नेता अधीर रंजन ने कहा, “विंग कमांडर अभिनंदन वर्थमान को सम्मानित किया जाना चाहिए और उनकी मूंछों को ‘राष्ट्रीय मूंछ’ बनाया जाना चाहिए।” इस बात की जानकारी एएनआई ने दी है।

बता दें कि अधीर रंजन चौधरी ने लोकसभा में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी पर भी सोमवार को करारा हमला बोला। कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने पूछा कि अगर सोनिया और राहुल गाँधी चोर हैं तो सदन में कैसे बैठे हुए हैं। अधीर रंजन ने कहा कि क्या आपने अबतक 2G या कोयला घोटाले में किसी को पकड़ा है ?

मोदी नाम की सुनामी इतनी तेज कि साफ हो गए क्षत्रप, बुआ-बबुआ की उखाड़ी जड़ें….

गर्लफ्रेंड ने लास्ट किस करने के बहाने प्रमी के साथ किया ऐसी हरकत कि पैरों तले जमीन…..

कांग्रेस नेता लोकसभा में बोल रहे थे। उन्होंने कहा, “क्या 2जी और कोयला आवंटन घोटाले में आप किसी को पकड़ पाए हैं? क्या आपने सोनिया गांधी जी और राहुल गांधी जी को सलाखों के पीछे भेजने का प्रबंधन किया? आप उन्हें चोर कहकर सत्ता में आए, फिर वे संसद में कैसे बैठे हैं?” बता दें कि इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी सदन में मौजूद थे।

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल से सांसद अधीर रंजन चौधरी लोकसभा में कांग्रेस संसदीय दल के नेता चुने गए हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस पद को संभालने से मना कर दिया था जिसके बाद अधीर रंजन चौधरी को लोकसभा में कांग्रेस का प्रतिनिधित्व करने के लिए चुना गया था।

जिम करते समय इस लड़की के शरीर से निकलने लगता है खून, डॉक्टर भी हैरान….. पढ़िए पूरा माजरा

लोकसभा चुनावों के नतीजों के बाद ये तय माना जा रहा था कि इस बार लोकसभा में पार्टी का नेतृत्व राहुल गांधी करेंगे। लेकिन उन्होंने पार्टी अध्यक्ष पद से इस्तीफे की पेशकश करके सबको चौंका दिया था। हालांकि राहुल गाँधी के अध्यक्ष पद पर बने रहने को लेकर अभी कोई फैसला पार्टी के भीतर नहीं हो सका है।

Back to top button