राशियों के अनुसार जानिए कौन करता है कितना ज़्यादा गुस्सा

राशियों के अनुसार गुस्सा – राशियों का हमारे जीवन में बहुत महत्‍व होता है। हम कैसा व्‍यवहार करते हैं और दूसरों से किस तरह पेश आते हैं, ये सब काफी हद तक राशि पर निर्भर करता है।

राशियों के अनुसार जानिए कौन करता है कितना ज़्यादा गुस्सा आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि राशियों के अनुसार गुस्सा किसको जयादा आता है।

राशियों के अनुसार गुस्सा –

मेष राशि

मेष राशि के लोगों को छोटी-छोटी बातों पर बहुत जल्‍दी गुस्‍सा आ जाता है। गुस्‍सा होने पर इन्‍हें अकेला छोड़ देना ही बेहतर होता है।

वृषभ राशि

इस राशि वालों को जब गुस्‍सा आता है तो इनसे आप कितनी भी बात कर लें, इन्‍हें आपकी बात समझ ही नहीं आती है। ये शांत भी जल्‍दी हो जाते हैं। एक बार शांत होने के बाद ये उसी बात पर फिर गुस्‍सा करने का स्‍वभाव रखते हैं।

मिथुन राशि

इन्‍हें जल्‍दी गुस्‍सा नहीं आता और जब आता है तो ये किसी से बात नहीं करते। अगर सामने वाला अपनी गलती नहीं मानता तो इनका पारा सातवें आसमान तक पहुंच जाता है।

कर्क राशि

इस राशि के लोगों को जब गुस्‍सा आता है तो ये अपनी बातों से आपको हर्ट करने की कोशिश करते हैं। इनका गुस्‍सा काफी खराब होता है।

सिंह राशि

इस राशि के लोगों को जब गुस्‍सा आता है तो ये अपनी बातों से आपको हर्ट करने की कोशिश करते हैं। इनका गुस्‍सा भी जल्‍दी ठंडा हो जाता है।

कन्‍या राशि

छोटी-छोटी बातों पर गुस्‍सा करने वाले ये लोग हर गुस्‍से को भावनात्‍मक रूप से जोड़ लेते हैं। इनके आंसू गम से ज्‍यादा गुस्‍से में निकलते हैं।

तुला राशि

इस राशि के लोग अपने गुस्‍से को दबाने की कोशिश करते हैं। ये अपने मन में किसी भी तरह का गुबार नहीं रखते।

वृश्चिक राशि

ये लोग अपने गुस्‍से को जाहिर नहीं करते हैं और जब इन्‍हें गुस्‍सा आता है तो ये बोलते भी नहीं है। इनका गुस्‍सा शांत होने तक इन्‍हें अकेले छोड़ देना चाहिए।

धनु राशि

इन लोगों को जब गुस्‍सा आता है तो ये तुरंत फैसला कर लेते हैं। ये अपनी बोली में काफी कड़े शब्‍द इस्‍तेमाल करते हैं।

मकर राशि

गुस्‍से में इनसे मांफी मांगने की बिलकुल भी उम्‍मीद ना करें। इन्‍हें अपनी पूरी भड़ास निकालना पसंद है। भड़ास निकालने के बाद ये आपसे बात करना भी छोड़ सकते हैं।

कुंभ राशि

इस राशि वाले अपनी भावनाओं को व्‍यक्‍त नहीं करते हैं। गुस्‍से में ये चुप रहना ही पसंद करते हैं।

मीन राशि

इन्‍हें छोटी-छोटी बातों पर बहुत ज्‍यादा दर्द होता है। इस सबके बावजूद ये दूसरों को माफ कर देते हैं।

ये है राशियों के अनुसार गुस्सा – अब आप देखिए कि आपको राशि अनुसार किस व्‍यक्‍ति के गुस्‍से को कैसे हैंडल करना है।

 
Back to top button