राशिफल 23 जनवरी: कर्क राशिवालों के लिए शुभ है बुधवार, किस्मत का मिलेगा पूरा साथ

मेष- नौकरी वालों को अधिकारियों से सहयोग मिलेगा. आज बहुत सारा काम करना पड़ सकता है, लेकिन कामकाज से घबराएं नहीं. पार्टनर से प्यार और सुख मिलने के योग बनेंगे. धन लाभ के योग हैं. उलझे हुए मामलों को सुलझाना आपके लिए आसान हो सकता है. निवेश के भीयोग बन रहे हैं. नए मकान खरीदने का मन बनेगा. धार्मिक यात्राएं हो सकती हैं. कोई अच्छा मौका आपको मिल सकता है. सेहत में थोड़ा सुधार हो सकता है.राशिफल

वृष- बिजनेस ठीक चलेगा. पुराना पैसा वापस मिल सकता है. जमीन-जायदाद के मामलों में फायदा होने के योग हैं. पुराना पैसा भी कहीं अटका हुआ होगा तो वो भी आज मिलने की संभावना है. कर्जे से निपटने के लिए सहयोग और रास्ता भी मिलेगा. पैसों से जुड़े कुछ मामलों परविचार करना होगा. पिता से पूरी मदद मिल सकती है. कार्य स्थल पर आपको साथियों से सहयोग मिल सकता है.

मिथुन- दोहरे विचारों को लेकर काम में मन नहीं लगेगा. खास मामलों में फैसले करना कठिन होगा. कामकाज में मन कम लगेगा. कोई न कोई चिंता भी रहेगी. विवाद में पड़ने से बचें. कामकाज में एकाग्रता न होने से परेशान रहेंगे. दुश्मन आपको परेशान करने की कोशिश करेंगे. नौकरी में बदलाव के योग बन रहे हैं. खर्चा भी ज्यादा हो सकता है. फालतू खर्चे बढ़ सकते हैं. पेट के रोग और मानसिक तनाव भी रहेंगे.

कर्क- किस्मत और समय आपके फेवर में हो सकते हैं. आज किसी काम में उलटफेर होने के कारण आपको फायदा भी हो सकता है. पुराना काम निपटाने और नया काम शुरू करने लिए अच्छा दिन है. आपके जरूरी काम भी पूरे हो जाएंगे. जोखिम भरे कामों में सफलता मिलने केयोग हैं. ज्यादातर समय दोस्तों के साथ बिता सकते हैं. दोस्तों के बहुत से काम आपकी मदद से ही होंगे.

सिंह- कार्यक्षेत्र और बिजनेस में दुश्मनों पर जीत मिल सकती है. नया काम भी मिल सकता है. आपको कार्यक्षेत्र में सहयोग और सफलता मिल सकती है. धन लाभ हो सकता है. आज आप दुश्मनों पर भारी रहेंगे. नौकरी में प्रगति होगी. आपको किए गए कामों से धन लाभ होगा. संतानसे सुख और आर्थिक सहयोग भी मिल सकता है. पुराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है. आज पैसों और परिवार को लेकर आपकी सोच सही रहेगी.

कन्या- कार्यक्षेत्र में पदोन्नति के योग बन रहे हैं. बिजनेस में धन लाभ के योग बन रहे हैं. आज प्रेमी और जीवनसाथी ही आपकी बड़ी ताकत होगा. नौकरी में पदोन्नति के मौके मिल सकते हैं. कामकाज बढ़ सकता है. आपको किस्मत से धन लाभ हो सकता है. प्रेम में भी सफलता मिलने से पुरानी हताशा दूर हो सकती है. महत्वपूर्ण लोगों से संपर्क बढ़ेगा. आपको नए मौके मिल सकते हैं और आने वाले समय में आप प्रगति करने में सफल हो सकते हैं.

तुला- आपको सेहत से जुड़ी सावधानियां रखनी चाहिए और कामकाज में भी पूरी तरह सावधान रहना चाहिए. पार्टनर आपके प्रति उग्र हो सकता है. वाणी पर संयम रखें तो आपके लिए अच्छा होगा. खुद को नियंत्रण में रखें. कार्यक्षेत्र में कोई नया डिसीजन न लें. दिनभर की दौड़-भाग से बदन और सिर दर्द हो सकता है. थकान भी हो सकती है. आराम करें. समय आपके अनुकूल कम ही होगा.

वृश्चिक- रुका हुआ पैसा वापस आ सकता है. अधिकारी आज खुश रहेंगे. कोई नई जिम्मेदारी भी मिल सकती है. सीनियर्स से सपोर्ट मिलेगा. नई जिम्मेदारी भी आपको मिल सकती है. लव लाइफ भी अच्छी होगी. आपको पैसों की स्थिति में सुधार करने के कुछ अच्छे अवसर मिलसकते हैं. रोजमर्रा के कामकाज से धन लाभ हो सकता है. पार्टनर को आपसे फायदा हो सकता है. किसी पसंदीदा व्यक्ति से भी संपर्क हो सकता है. अपनी सेहत पर ध्यान दें खान-पान में सावधानी रखें.

धनु- निचले वर्ग के लोगों से मदद और फायदा मिल सकता है. बिजनेस में नई योजनाएं सामने आ सकती हैं. आज आपको एक नई शुरुआत का मौका आपको मिल सकता है. जूनियर और सीनियर सब आपकी मदद करेंगे. नौकरी बदलने की कोशिश कर रहे हैं, तो आप सफल होसकते हैं. पुराने समय में आपने किसी की जो मदद की होगी, वह अचानक आपके काम आ सकती है. आज आप प्रेम की तलाश में भावुक हो सकते हैं. पार्टनर को खुश करने के लिए खर्चा भी करेंगे.

मकर- बिजनेस के लिए छोटी और फायदेमंद यात्रा होने के योग हैं. नई जिम्मेदारी भी आज मिल सकती है. नौकरी में तरक्की हो सकती है. कुछ नए अवसर भी आपको मिल सकते हैं. अचानक धन लाभ हो सकता है. बिजनेस के लिए छोटी और फायदेमंद यात्रा हो सकती है. आपके कामों की तारीफ हो सकती है. नई जिम्मेदारी मिल सकती है. नौकरी में तरक्की के योग हैं. जीवनसाथी और पार्टनर के साथ आज ज्यादा समय बिता सकेंगे. कहीं घूमने भी जा सकते हैं. सेहत के मामले में भी दिन अच्छा है.

कुंभ- नौकरी में प्रदर्शन बेहतर रहेगा. बिजनेस में फायदा होने के योग बन रहे हैं. सीनियर से आपको मदद मिल सकती है. इंटरव्यू अच्छा रहेगा. पुराने दोस्त किसी जॉब के लिए आपकी मदद भी कर सकते हैं. मन प्रसन्न हो सकता है. नौकरी में प्रदर्शन पहले से बेहतर हो सकता है. पैसों के काम से छोटी यात्रा हो सकती है. कोई छोटी अच्छी खबर मिल सकती है. मनोरंजन में समय बीतेगा. सेहत को लेकर सावधान रहें.

मीन- आपके कामकाज में या उनको करने के तरीकों में थोड़ा बदलाव आ सकता है. नौकरी और बिजनेस में मन कम लगेगा. काम कम होगा और कन्फ्यूजन बढ़ सकता है. लवर से बहस हो सकती है. आपकी जिम्मेदारियों को लेकर कोई सवाल भी उठा सकता है. बहस हो सकती है. कुछ लोग आपकी मेहनत का क्रेडिट खुद लेने की कोशिश करेंगे. अपनी स्थिति सबके सामने स्पष्ट करने से बचें तो आपके लिए अच्छा रहेगा.

Back to top button