राव इंद्रजीत सिंह ने कहा-किसी भी कीमत पर प्रस्तावित एम्स को रेवाड़ी जिले से बाहर नहीं जाने देंगे….

केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने कहा है कि किसी भी कीमत पर प्रस्तावित एम्स को रेवाड़ी जिले से बाहर नहीं जाने देंगे। राव इंद्रजीत बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र के भाजपा के पन्ना प्रमुख और मंडल पदाधिकारियों की बैठक लेने आए थे। विधायक मूलचंद शर्मा द्वारा आयोजित कार्यक्रम मैं कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में राव इंद्रजीत ने कहा कि एनजीटी की आपत्ति के बाद मामला फंसा है पर हमारे पास बहुत जगह है।

उन्होंने कहा कि मनेठी ग्राम पंचायत ने थोड़े समय के लिए ही वन विभाग को जमीन दी थी इसलिए वहां अस्पताल बनाने में कोई अड़चन नहीं होनी चाहिए, फिर भी अगर कोई बाधा आती है तो रेवाड़ी में हमारे पास बहुत जगह है।

इनेलो और अभय चौटाला पर तंज कसते हुए राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि प्रदेश की जनता ने इस पार्टी को पूरी तरह नकार दिया है। उन्होंने यह भी कहा कि प्रदेश में मुख्य विपक्षी पार्टी सिर्फ कांग्रेस ही हो सकती है, पर जिस तरह से पार्टी में फूट है उससे तो ऐसा लगता है कि वे विपक्षी दल भी नहीं बन पाएंगे । उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के दरवाजे सभी के लिए खुले हैं। आने वाले समय में और भी विपक्षी नेता पार्टी में शामिल होंगे।

Back to top button