रायबरेली मेरे बापू मेरे पापा के बनाए हुई धरती विधायक अदिति सिंह

जिले के लोगों के मसीहा कहे जाने वाले दिवंगत कांग्रेस नेता अखिलेश सिंह इस दुनिया में नहीं रहे। लेकिन उनकी कमी को पूरा करने का बीड़ा उनकी विधायक पुत्री अदिति सिंह ने उठाया है। विधायक अदिति 21 नवम्बर को दाम्पत्य जीवन से जुड़ने जा रही हैं, लेकिन बावजूद इसके उनके लिए रायबरेली के लोगो के प्रति प्यार  पिता जैसा ही है।

सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह की 21 नवंबर को शादी हो रही है। बता दें कि वह पंजाब के नवांशहर से विधायक अंगद सिंह के साथ सात फेरे लेंगी, दोनों कांग्रेस के युवा विधायक हैं।

मीडिया से बात कर अदिति सिंह ने कहा कि हमारा कैरियर और हमारी राजनीति का सवाल है तोराजनीति कोई जॉब नहीं है जो छोड़ दुंगी। ये मेरा घर है, रायबरेली मेरा घर है। मेरे ऊपर कोई प्रेशर नहीं बना रहा मैं अपना काम कर रही वो अपना काम कर रहे हैं। मुझे अंगद पसंद है इसलिए कि वो मुझे इन्करेज करते हैं। रायबरेली और यूपी छोड़ने का कोई सवाल नहीं उठता और उनके लिए पंजाब छोड़ने का सवाल नहीं उठता। शादी है, शादी दो इंसानों के बीच होती है जिनके विचार मिले। जो एक दूसरे की, और एक दूसरे के काम की इज़्ज़त कर पाएं। रायबरेली मेरे बापू के मेरे पापा के बनाए हुई धरती है।

Back to top button