रायबरेली में बोलीं सोनिया गांधी, ‘ मोदी पीएम हैं कोई शहंशाह नहीं’

downloadरायबरेली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली पहुंची। यहां पर सोनिया ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि प्रधानमंत्री एक प्रधानमंत्री हैं कोई शहंशाह नहीं हैं। उन्होंने कहा कि देश में सूखा पड़ा है किसान परेशान हैं लेकिन यहां तो सरकार जश्न मना रही है।

सोनिया गांधी ने अपने दामाद का भी बचाव किया

वहीं दूसरी ओर सोनिया गांधी अपने दामाद रॉबर्ट वाड्रा के समर्थन में आ गई। बता दें कि सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा पर लंदन में बेनामी घर रखने और आर्केम्स डीलर से रिश्ते के आरोप लग चुके है। इस मामले में सोनिया ने कहा कि सभी आरोपों की जांच होना चाहिए ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो जाए। उन्होंने आरोप लगाया कि राजनीतिक विरोधी उनके खिलाफ लगातार झूठा प्रचार कर रहे हैं।

 

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद और प्रियंका गांधी के पति राबर्ट वाड्रा एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। जमीन विवाद को लेकर पहले से ही आरोप झेल रहे वाड्रा पर इस बार हथियार के कारोबारी से घर मिलने की जानकारी मिली है। यह मामला राबर्ट वाड्रा और उनके सहयोगी मनोज अरोड़ा द्वारा भेजे गए ई-मेल से सामने आया है।

दामाद रॉबर्ट वाड्रा के हथियार सौदागर से रिश्ते के सवाल पर भी सोनिया ने मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया। उन्होंने मोदी सरकार पर साजिश का आरोप लगाते हुए कहा, “कांग्रेस मुक्त भारत की साजिश के तहत हमारे खिलाफ षडयंत्र रचा जा रहा है। बिना भेदभाव जांच करवाओ, दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा।”

बता दें कि 2009 में हथियारों के एक विवादित सौदेबाज द्वारा लंदन में रॉबर्ट वाड्रा को बेनामी घर खरीद कर देने के मामले की सरकार ने जांच शुरू कर दी है। रॉबर्ट वाड्रा के वकीलों ने इन आरोपों का पूरी तरह से खंडन किया है। इस मामले पर कांग्रेस प्रवक्‍ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, “कांग्रेस के विरोधियों द्वारा रॉबर्ट वाड्रा को निशाना बनाया जा रहा है।”

 
Back to top button