अयोध्या में नहीं तो क्या पाकिस्तान में बनेगा, राम मंदिर: गिरिराज सिंह

नई दिल्ली: यूपी में चुनावी माहौल हो और राम मंदिर की बात ना हो ऐसा तो शायद ही नामुमकिन ही है. अभी यूपी में चुनाव है और एक बार फिर राममंदिर पर ‘राजनीति’ तेज हो गई है.गिरिराज सिंह: राम मंदिर अयोध्या में नहीं तो क्या पाकिस्तान में बनेगा

कल बीजेपी नेता विनय कटियार ने कहा था कि जिस तरह से ढांचा गिरा था उसी तरह से मंदिर बनना चाहिए. अब इसी बात को केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने आगे बढ़ाया है. गिरिराज सिंह ने कहा, ”राम मंदिर भारत में नहीं तो क्या पाकिस्तान में बनेगा. राम का मंदिर भारत में ही बनेगा, अयोध्या में ही बनेगा. कब बनेगा, कैसे बनेगा ये सब समय बताएगा.”

मनरेगा के लिए आधार कार्ड अनिवार्य नहीं

गिरिराज सिंह ने आगे कहा, ”राम केवल भारत में सिर्फ राजनीतिक दलों के राम नहीं है. राम भारत के करोड़ों लोगों के दिलों में बसते हैं, इसलिए राम को चुनाव से जोड़ना गलत है. राममंदिर के निर्माण के लिए करोडों लोग लालायित हैं. ”

चुनाव की तारीख करीब आते ही उत्तर प्रदेश में राजनीतिक दलों ने अपने असली रंग दिखाना शुरू

आजम खान का भी जवाब दिया
गिरिराज सिंह ने आजम खान के उस बयान का भी जवाब दिया जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर पाकिस्तान भारत से अलग ना होता तो वह भी भारत के प्रधानमंत्री बन सकते थे. इस बयान पर गिरिराज सिंह ने कहा, “आजम खान थोड़ा सा चूक गए हैं. अगर वह जिन्ना के साथ पैदा होते तो शायद जिन्ना को समझा पाते. अब अगर उन्हें प्रधानमंत्री बनना है तो पहले ऐसी स्थिति तो बना लें. आजम खान जैसे लोग देश में घृणा फैलाने का काम करते हैं. ऐसे लोगों को समाज स्वीकार नहीं करेगा.”

Back to top button