रामलीला में राम-रावण बनने वालों को भी दो पेंशन: अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रिय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज कहा है कि यूपी में साधु संतो को दी जाने वाली पेंशन 20 हजार रुपये प्रतिमाह कर दी जानी चाहिए। अखिलेश ने मांग की है कि रामलीला में काम करने वालों को भी पेंशन दी जानी चाहिए। उन्होंने कहा, ‘जो लोग रामायण का पाठ करते हैं, राम बनते हैं उन्हें भी सरकार की ओर से पेंशन दी जानी चाहिए।रामलीला में राम-रावण बनने वालों को भी दो पेंशन: अखिलेश यादव

उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं अगर कुछ पैसा बच जाता है,  तो रावण का किरदार करने वाले को भी सरकार की तरफ से पेंशन मिलनी चाहिए।’ अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक साधना सिंह द्वारा बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती पर दिए गए विवादित बयान पर भी अपनी राय रखी। 

अखिलेश यादव ने कहा है कि, ‘हम उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराएंगे। जनता आने वाले चुनावों में भाजपा के नेताओं को करारा जवाब देगी। उन्होंने कहा है कि कोई ऐसा कैसे बोल सकता है? पिछले साढ़े चार वर्षों में इन्होंने कुछ नहीं किया है इसलिए ये भाजपा की बौखलाहट है।’ अखिलेश ने कहा है कि, भाजपा के नेता चुनाव में अपनी हार से डर गए हैं, इसलिए उनकी बौखलाहट इस तरह के बयानों से सामने आ रही है।

Back to top button