राबड़ी देवी ने पीएम मोदी को लेकर दिया बेहद शर्मनाक बयान

पटना : पूर्व मुख्यमंत्री और राजद नेता राबड़ी देवी ने आपत्तिजनक बयान देते हुए कहा कि नीतीश कुमार को अपने साथ अपने घर ले जाएं पीएम मोदी जी और अपनी बहन से उनकी शादी करा दें। राबड़ी देवी कई बार अपने बयानों को लेकर चर्चा में रही हैं हालांकि इस बयान के तुरंत बाद वह इससे पलट गई। उन्होंने कहा कि मैंने पीएम को नहीं बल्कि सुशील मोदी को कहा कि नीतीश जी को गोदी में उठाकर ले जाएं।राबड़ी देवी ने पीएम मोदी को लेकर दिया बेहद शर्मनाक बयान

राबड़ी के बयान पर जदयू नेता श्याम रजक ने नसीहत देते हुए कहा कि नेताओं को संयम और अनुशासन बरतना चाहिए क्योंकि लोकतंत्र में ऐसे बयान नहीं चलते। हालांकि ये कोई पहला मौका नहीं है जब राबड़ी ने कोई विवादास्पद बयान दिया है, इससे पहले भी वो कई बार विवादास्पद बयान दे चुकी हैं। 

राबड़ी देवी विधानमंडल की कार्रवाई में भाग लेने पहुंची थी और राजद नेता और कार्यकर्ताओं के साथ नोटबंदी का विरोध कर रही थीं। उन्होंने केंद्र सरकार पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि हम काला धन नहीं नोटबंदी के खिलाफ हैं और जबतक भाजपा माफी नहीं मांगती तब तक सदन की कार्रवाई नहीं चलने देंगे।

उन्होंने कहा कि पीएम ने चुनाव से पहले गरीब के खाते में 15 लाख लाने की घोषणा की थी, कहां गया वो पैसा। उन्होंने कहा कि कहावत है कि उल्टा चोर कोतवाल को डांटे, तो यहां वही हो रहा है, चोर कोतवाल को ही डांट रहा है।

Back to top button