रानी बाग में बदमाशों ने कारोबारी से लूटे 1.40 करोड़, जान से मारने की धमकी दे कार भी ले उड़े

बाइक सवार बदमाशों ने शुक्रवार को दिनदहाड़े रानी बाग इलाके में एक कारोबारी से 1.40 करोड़ रुपये लूट लिए। जान से मारने की धमकी देकर बदमाश, कारोबारी की कार लेकर फरार हो गए। हालांकि, थोड़ी दूर जाकर बदमाशों ने कार छोड़ दी। पुलिस ने सड़क किनारे से लावारिस हालत में कार बरामद कर ली है। पीड़ित के बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, पुलिस मौके से सीसीटीवी फुटेज जब्त कर मामले की जांच कर रही हैरानी बाग में बदमाशों ने कारोबारी से लूटे 1.40 करोड़, जान से मारने की धमकी दे कार भी ले उड़े

पीड़ित कारोबारी विनोद कुमार का लारेंस रोड पर दाल का कारोबार है। वह रानी बाग इलाके में रहते हैं। शुक्रवार को दिन में वह नोट से भरा बैग लेकर कार से वापस घर लौट रहे थे। रास्ते में बाइक सवार बदमाशों ने कार को ओवरटेक करके रोक लिया और जबरन उनकी कार लेकर फरार हो गए। इसके बाद उन्होंने पीसीआर कॉल की। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस के मुताबिक, कारोबारी विनोद कुमार ने बताया कि बाइक सवार बदमाश हेलमेट पहने हुए थे। पहले बदमाशों ने बाइक से कार को ओवरटेक करके रोका। कारोबारी के विरोध करने पर गोली मारने की धमकी दी। आनन-फानन में बदमाशों ने कारोबारी को कार से बाहर निकाल दिया और कार लेकर फरार हो गए।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि वारदात के बाद बाइक सवार बदमाश ही कार को चलाकर ले गया। लेकिन करीब एक किमी दूर बदमाशों ने कार छोड़ दी और नोटों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। पुलिस को आशंका है कि वारदात में किसी जानकार का हाथ हो सकता है।

संभव है कि मामले में मुखबिरी की गई है। कारोबारी के मोटी रकम लेकर जाने की जानकारी होने पर ही बदमाशों ने बाइक से कार पीछा किया और वारदात को अंजाम दिया। पुलिस कारोबारी के कर्मचारियों की भी डिटेल ले रही है। वहीं, मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरों को भी पुलिस खंगाल रही है।

Back to top button