रात में नहीं बल्कि इस समय सेक्स करने से, आप पूरी ज़िन्दगी रहेंगे जवां

जितना जरुरी पार्टनर के साथ हंसी मजाक और उनकी जरूरतों को पूरा करना होता हैं उतना ही जरुरी अपने पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बनाना होता हैं. अगर आपके रिश्तें ठीक चल रहे हैं लेकिन आप दोनों के बीच शारीरिक संबंध नहीं बनते हैं तो जल्द ही आप दोनों के बीच खटास आ सकती हैं. वहीं शारीरिक संबंध बनाने का भी सही समय होता हैं. कपल्स को शारीरिक संबंध बनाते समय, समय का ख़ास ख्याल रखना चाहिए.

कपल्स को चाहिए कि वो सुबह सूर्योदय के बाद लेकिन सुबह 10 बजे से पहले संभोग क्रिया करें. एक रिसर्च के अनुसार बताया जा रहा हैं कि सेक्स के लिए रात नहीं बल्कि सुबह 5:48 का समय सही होता हैं. एक शोध में यह भी बताया गया है कि शारीरिक संबंध बनाने का सबसे बेहतर समय सुबह जागने के 45 मिनट बाद का होता है या फिर सुबह साढ़े सात बजे का वक्त इस काम के लिए सबसे बेहतर माना गया हैं.

पूरी में सबसे ज्यादा खूबसूरत होती है ये दो नाम वाली लड़कियां, इनमे होती है एक अलग सी ही खास बात

अगर बात करे रात के समय की तो रात में 10 से 11 के बीच का शारीरिक संबंध बनाने के लिए अच्छा समय है, इसकी वजह है कि इस समय शरीर में सबसे ज्यादा ऊर्जा होती है. ताजा रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा हैं कि सुबह के समय सेक्स करना किसी शारीरिक व्यायाम से कम नहीं है, इससे कई तरह की शारीरिक समस्याओं से निजात मिल जाता है.

Back to top button