रात में चांदी की कटोरी में कपूर और लौंग रखकर रख दें यहाँ, हो जाएंगे मालामाल

हर व्यक्ति अपने घर में केवल खुशियां चाहता हैं ऐसे में अगर आप भी उन्ही में से एक हैं और आप भी अपने घर में केवल खुशियां चाहते हैं तो आप कुछ टोटके अपना सकते हैं. जी हाँ, कुछ टोटके जो आपको लाभ दिला सकते हैं. आइए बताते हैं आपको उन टोटकों के बारे में.रात में चांदी की कटोरी में कपूर और लौंग रखकर रख दें यहाँ, हो जाएंगे मालामाल

कपूर और लौंग के टोटके – अगर आप अपने घर में केवल सुख और शान्ति चाहते हैं तो आरती करते समय दीपक में 2 लौंग डाल कर आरती करें, इससे आपके हर काम सुगमता से होंगे और किसी भी प्रकार की बाधा नहीं आएगी. वहीं अगर आप धन चाहते हैं तो सरसो के तेल के दीपक में लौंग डालकर हनुमानजी की आरती करें. अगर आप अपने घर से वास्तु दोष दूर करना चाहते हैं तो घर में कपूर जलाकर वास्तु दोष को दूर करें.

वहीं अगर आप खुद को सफल बनाना चाहते हैं और ज्यादा से ज्यादा धन अर्जित करना चाहते हैं तो रात को रसोई में चाँदी की कटोरी में कपूर और लौंग जलाकर रख दें, इससे कभी भी घर में धन की कमी नहीं आती है. अब अगर आपकी शादी में विलम्ब हो रहा है तो कपूर और लौंग के साथ हल्दी और चावल ले और माँ दुर्गा की पूजा करे और हवन के दौरान आहुति दे, इससे आपकी शादी जल्द हो जाएगी.

Back to top button