राज बब्बर नहीं कर पाए प्रधानमंत्री मोदी की इज्जत, ‘मां’ पर कर दी गंदी बात

वाराणसी। वाराणसी में आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का रोड शो हाना है। जिसकी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। दिग्गज नेता भी पहुंच गए हैं। रोड शो से एक दिन पहले यूपी कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है। राज बब्बर ने कहा कि पीएम मोदी चुनाव जीतने के बाद अपनी गंगा मां को भूल गए।राज बब्बर नहीं कर पाए  प्रधानमंत्री मोदी की इज्जत, ‘मां’ पर कर दी गंदी बात

राज बब्बर ने कहा, मोदी गंगा मां को भूल गए हैं

राज बब्बर ने कहा कि लोकसभा चुनाव के पहले मोदी कहते थे कि उन्हें गंगा मां ने बुलाया है। लेकिन जीतने के बाद मोदी गंगा मां को भूल गए हैं। बब्बर बोले कि अब तक किसी के घरना शुरू कर दिया है। बब्बर ने यूपी की सपा और केन्द्र सरकार पर सीधा हमला करते हुए कहा कि यूपी में जाति, धर्म और मजहब की राजनीति हुई है। अब तक सिर्फ बांटने का काम किया गया है और बांटने वालों का ही विकास हुआ है।

लूट और अपराध तंत्र का बोलबाला

उत्तर प्रदेश के ताजा हालात पर राज बब्बर ने तंज कसते हुए कहा कि यूपी में दो तंत्रों का बोलबाला है। लूट तंत्र और दूसरा अपराधी तंत्र है। आलम यह है कि मौजूदा सरकार के पार्टी के मुखिया ही कैमरे पर कहते हैं कि हम लूट को रोकने में असमर्थ हैं। आज यानि 2 अगस्त को वाराणसी में कांग्रेस की अध्यक्षा सोनिया गांधी का रोड शो होना है। इसी के चलते कांग्रेस के सभी दिग्गज नेता यहां डेरा डाले बैठे है। इस रोड शो को सफल बनाने के लिए यूपी की सीएम उम्मीदवार शीला दीक्षित, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर, संजय सिंह, प्रमोद तिवारी, जफर अली नकवी, एआईसीसी सचिव राणा गोस्वामी, चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर वाराणसी पहुंच चुके हैं।

 
Back to top button