कॉमेडी स्टार राजू श्रीवास्तव की ऐसी हालत क्यों हुई, जानकर रुला देगी वजह

अपने लतीफों और एक्टिंग के बल पर दुखी से दुखी इंसान को चुटकियों में हंसा देने वाले कॉमेडी स्टार राजू श्रीवास्तव की इस हालत की वजह बहुत बड़ी है। राजू श्रीवास्तव को इस हालत में पहले शायद किसी ने नहीं देखा होगा। यूपी के कानपुर शहर में जन्मे राजू श्रीवास्तव ने अपनी बेहतरीन कॉमेडी के बल पर फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल किया है। आज राजू कुछ लोगों से बहुत नाराज हैं।

शाहिद ने दिया बीवी का साथ कहा ‘बच्चा कोई ‘पिल्ला’ नहीं है, जिसे वह घर में अकेला छोड़ दें’कॉमेडी स्टार राजू श्रीवास्तव की ऐसी हालत क्यों हुई, जानकर रुला देगी वजह मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा भावुक वीडियो शेयर किया है। जिसमें राजू एक बूढ़ी गाय बने हैं। अपने इस वीडियो के जरिये राजू ने गाय से मिलने वाले अनेकों फायदों को बताया है। वीडियो के जरिए लोगों को बहुत कुछ समझाने की कोशिश की है। वीडियो में दिखाया गया है कि किस तरह एक गाय बूढ़ी होने खुद को कसाई के हाथों न बेचने की गुहार लगा रही है। वीडियो में दिखाया गया है कि किस तरह वो बूढ़ी गाय अपने मालिक से कह रही है कि जिस मां का तुमने दूध पिया है उसे मत बेचो। ये कसाई लोग मुझे काट देंगे।

हैलो! अनुष्का शर्मा आपसे बात करना चाहती हैं, ये रहा उनका नंबर

कॉमेडी स्टार राजू श्रीवास्तव की ऐसी हालत क्यों हुई, जानकर रुला देगी वजह वीडियो के जरिए लोगों को बहुत कुछ समझाने की कोशिश की है। वीडियो में दिखाया गया है कि किस तरह एक गाय बूढ़ी होने खुद को कसाई के हाथों न बेचने की गुहार लगा रही है। वीडियो में दिखाया गया है कि किस तरह वो बूढ़ी गाय अपने मालिक से कह रही है कि जिस मां का तुमने दूध पिया है उसे मत बेचो। ये कसाई लोग मुझे काट देंगे।

वैलेंटाइन पार्टी में करण जौहर ने किया ऐसा काम,जानकर रह जायेंगे दंग

Back to top button