राजस्थान से कांग्रेस के खिलाफ बगावत शुरू, बीच हाईवे फूंका राहुल गाँधी का पुतला

जयपुर: राजस्थान व मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री पद की कमान युवा नेताओं को न सौंपे जाने से खफा गुर्जर समाज के युवाओं ने शनिवार को दिल्ली रोड हाईवे पर चक्का जाम कर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का पुतला जलाया. अखिल भारतीय वीर गुर्जर महासभा के राष्ट्रीय महामंत्री नीरज चौधरी की अगुवाई में गुर्जर समाज के युवा दिल्ली रोड हाईवे पर पहुंचे थे, यहां सुबह के वक्त उन्होंने चक्का जाम किया और राहुल गांधी का पुतला फूंका.

नीरज चौधरी ने कहा कि एक तरफ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी युवाओं की बात करते हैं, वहीं दूसरी तरफ उन्होंने राजस्थान व मध्य प्रदेश में बुजुर्गों को मुख्यमंत्री पद सौंपकर यह साबित कर दिया है कि युवाओं के प्रति उनके मन में कोई जगह नहीं है. चौधरी ने कहा कि राहुल गांधी ने राजस्थान में युवा नेता सचिन पायलट को सीएम न बनाकर युवाओं का अपमान किया है. 

उन्होंने कहा कि जमीन से जुड़े हुए लोगों व युवाओं की पहली पसंद सचिन पायलट ही हैं, और उनकी वजह से राजस्थान में कांग्रेस 25 की जगह सौ सीटें जीत पाई है. नीरज ने चेतावनी दी कि यदि युवा नाराज हो गया तो कांग्रेस पहले जैसी स्थिति में आ जाएगी. आपको बता दें कि पुतला फूंकने वालों में नीरज चौधरी, जोनी, सोनू, अरुण कुमार, गोविंद, नीटू, दीपक, विनीत, जसबीर सिंह, मोहित कुमार आदि शामिल थे.

Back to top button