राजस्थान: राठौड़ ने कहा पीएम मोदी से जुड़ना चाहते हैं युवक, कांग्रेस पर भी साधा निशाना

 केन्द्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा है कि आज हर युवा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ जुड़ना चाहता है. उन्होंने कहा कि विश्व की सबसे बड़ी युवाओं की तादात भारत में है और उनका मार्गदर्शन करने के लिये एक ऊर्जावान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी है और इसी कारण से हर युवा उनके (मोदी) साथ जुड़ना चाहता है.राजस्थान: राठौड़ ने कहा पीएम मोदी से जुड़ना चाहते हैं युवक, कांग्रेस पर भी साधा निशाना

राठौड़ आमेर क्षेत्र में बूथ जनसंपर्क करने के दौरान संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे. उन्होंने कहा कि युवा भविष्य देखते है और युवा अपने साथ कभी पुराना बोझ लेकर नहीं चलता है. उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि एक ऐसी पार्टी है जिसके पास आज कोई बड़ा राज्य नहीं है और अगर उसके हाथ में राजस्थान लगेगा तो यहां लूट मचेगी.

उन्होंने विश्वास जताते हुए कहा कि राजस्थान जो हमेशा से भाजपा के साथ जुड़ा रहा है वह इस बार भी भाजपा के साथ रहेगा.

सबसे पहले कर्नल राठौड़ ने आमेर महल स्थित शिला माता के धोक लगाई और इसके बाद कार्यकर्ताओ के साथ जनसंपर्क शुरू किया. बूथ संख्या 167, 168, 169 में कार्यकर्ताओं के साथ लोगो से मिलकर भाजपा के समर्थन में वोट करने की अपील की. डोर टू डोर लोगो से मिलकर आमेर विधानसभा क्षेत्र में 20 साल का रिकॉर्ड तोड़कर भाजपा प्रत्याशी को आमेर से चुनकर लाना है, इस जनसंपर्क में बड़ी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता और पदाधिकारी साथ रहे और कर्नल राठौड़ को आश्वस्त किया कि विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी को ही विजयी बनाना है.

Back to top button