राजस्थान में डिप्टी सीएम, सीएम बनने की फिराक में तो सीएम अपनी कुर्सी बचाने में लगे हैं: अमित शाह

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को जयपुर में पुलवामा आतंकी हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी। शहीदों के परिवारों के सपोर्ट में पूरा देश साथ खड़ा है। राजस्थान में डिप्टी सीएम, सीएम बनने की फिराक में तो सीएम अपनी कुर्सी बचाने में लगे हैं: अमित शाह

उन्होंने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट पर चुटकी लेते हुए कहा कि राजस्थान में डिप्टी सीएम सीएम बनना चाह रहा है, जबकि सीएम अपनी कुर्सी सुरक्षित करने में लगे हुए हैं। 

जयपुर में शक्ति केंद्र सम्मेलन को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार किसी भी कीमत पर शहीदों का बलिदान बेकार नहीं होने देगी। भारतीय सेना आतंकियों को उनकी ही भाषा में करारा जवाब देगी। 

उन्होंने कहा कि देश को मजबूत सरकार चाहिए, मजबूर सरकार नहीं। भाजपा सरकार बेदाग रही है। इस पांच साल के कार्यकाल में नरेंद्र मोदी सरकार पर भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं लगाया जा सकता।

शाह ने विपक्ष पर वार करते हुए कहा कि विपक्ष अपना प्रधानमंत्री उम्मीदवार क्यों नहीं डिक्लियर कर रहा है? क्या विपक्षी गठबंधन के नेता हर दिन बदल-बदल कर प्रधानमंत्री के रूप में कार्य करेंगे और देश रविवार को छुट्टी पर रहेगा?

Back to top button