राजस्थान चुनाव : सीएम वसुंधरा राजे ने किया मतदान, कहा- ‘हमारी ही होगी जीत’

झालरापाटन: राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे द्वारा सुबह सुबह झालावाड़ के झालरापाटन में वोट डाला गया. आपको बता दें, सीएम राजे खुद भी झालरापाटन से चुनावी मैदान में हैं और उनके खिलाफ कांग्रेस से मानवेंद्र सिंह मैदान में है. आपको बता दें, मानवेंद्र ने कुछ वक्त पहले ही बीजेपी को छोड़ कांग्रेस का हाथ थामा था और अब वह मुख्यमंत्री सीएम राजे के खिलाफ ही चुनावी मैदान में हैं. 

सीएम राजे ने वोट देने के बाद कहा, हमने पांच साल में विकास करने का काम किया है, हमें पूरी उम्मीद है कि हमें बहुमत मिलेगा. शरद यादव के बयान पर उन्होंने कहा कि वह इस बयान से स्तब्ध हैं, अगर इतना बड़ा नेता अपनी वाणी पर संयम ना रख पाए तो काफी बुरा लगता है. शरद यादव का बयान महिलाओं का अपमान है.

उन्होंने शरद यादव द्वारा कही गई बात को दोहराते हुए कहा, वसुंधरा राजे को आराम दो, थक गई हैं, बहुत मोटी हो गई हैं. उन्होंने कहा, भविष्य के लिए एक उदाहरण निर्धारित करना महत्वपूर्ण है और यब बताना भी कि ईसी इस तरह की भाषा का संज्ञान लेता है. शदर यादव के इस बयान से मैं अपमानित महसूस कर रही हूं और मुझे लगता है कि बाकि अन्य महिलाएं भी इस बयान से अपमानित हुई हैं. 

गौरतलब है कि राजस्थान में शुक्रवार को प्रदेश की 200 में से 199 विधानसभा सीटों पर मदतान जारी है. दरअसल, प्रदेश की रामगढ़ सीट से बीएसपी प्रत्याशी के निधन के बाद इस सीट से चुनावों को स्थगित कर दिया गया है. जिसके कारण प्रदेश में अब केवल 199 सीटों पर ही चुनाव हो रहा है. 

Back to top button