राजस्थान: गहलोत सरकार ने 20 आईपीएस अधिकारियों के तबादले की सूची की जारी 

राजस्थान सरकार ने एक आदेश जारी करते हुए भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस ) के 20 अफसरों का तबादले किए है। कार्मिक विभाग ने तबादला सूची जारी की।

इनके हुए तबादले

राजीव कुमार दासोत को डीजी, पुलिस प्रशिक्षण, मोहन सिंह लाठर को डीजी ला एंड ऑर्डर, सत्यवीर सिंह को डीआईजी आर्म्‍स बटालियन, यू.एल.छानवाल को डीआईजी मुख्यालय, लक्ष्मण गौड़ को अतिरिक्त पुलिस आयुक्त जयपुर, प्रसन्न कुमार खमेसरा को अतिरिक्त पुलिस आयुक्त क्राइम, सत्येन्द्र सिंह को पुलिस सतर्कता, राहुल प्रकाश को उपायुक्त जयपुर मेट्रो, ममता राहुल को एसपी जीआरपी जोधपुर,कैलाश चंद्र को एसपी उदयपुर, डॉ.रवि को पुलिस उपायुक्त जोधपुर, प्रीति चन्द्रा को एसपी करौली, राजेन्द्र प्रसाद गोयल को आरएसी, अजय को एसपी धौलपुर, कुंवर राष्ट्रदीप को एसपी अजमेर, विकास शर्मा को पुलिस उपायुक्त जयपुर, यादराम को एसपी चूरू, एच.अग्रवाल को आरएसी अजमेर, राममूर्ति को पुलिस उपायुक्त जयपुर के पद पर लगाया गया है।

कार्मिक विभाग की ओर से जारी भारतीय प्रशासनिक सेवा के 68 अधिकारियों की ट्रांसफर सूची में जयपुर, दौसा, जैसलमेर, बाड़मेर, झालावाड़, उदयपुर, जोधपुर, बीकानेर और बारां सहित 28 जिलों के जिला कलेक्टर और जिला मजिस्ट्रेट को बदल दिया गया था।

Back to top button