राजस्थान के खाटू श्याम में हुए भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत, कई घायल

राजस्थान के बीकानेर और बाड़मेर में हुए हादसे के एक दिन बाद एक और भीषण सड़क हादसा सीकर में बुधवार देर शाम हुआ. खाटू श्याम थाना इलाके के चोमू पुरोहितान के पास हुए इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. हादसा उस वक्त हुआ जब एक क्रूजर जीप और मिनी बस की आमने-सामने भिड़ंत हो गई.

फिलहाल घायलों को खाटू श्यामजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पांच लोगों की हालत गंभीर है, जिन्हें जयपुर रेफर किया गया है. रींगस सर्कल अधिकारी बी एल मीणा ने कहा कि हम अभी यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि गलती किसकी थी. वहीं, स्थानीय निवासी ने गाड़ी से घायलों को निकालने और ले जाने में मदद की. घायलों को ले जाने के लिए एंबुलेंस की सेवा भी लगाया गया.

गंभीर रूप से घायल, जयपुर रेफर

कुछ गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए जयपुर रेफर किया गया है. हादसा खाटू श्याम-रींगस मार्ग पर संतोषपुरा गांव के पास हुआ. मृतकों की पहचान सुनील कुमार, सुधीर कुमार, महेश कुमार, परमानंद, अनिल शर्मा और राम निवास शर्मा के रूप में की गई है. बाकियों की पहचान अभी नहीं हो पाई है.

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि जीप तेज रफ्तार में थी और सामने से आ रही मिनी बस में जा घुसी. मृतक का पोस्टमार्टम गुरुवार को किया जाएगा. सीएम अशोक गहलोत ने हादसे पर दुख वयक्त किया.

मालूम हो कि इससे पहले बीकानेर और बाड़मेर में  हुए भीषण सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई थी. सड़क हादसे में बीकानेर में 7 लोगों की और बाड़मेर में 3 लोगों की मौत हो गई थी.

Back to top button