राजपाल अब राजनीति में दिखाएंगे अपना जौहर

rajpal-yadav_5746c01238f4dएजेंसी/ लखऩऊ : वक्त, हंगामा, चुप चुप के, लेडीज टेलर, ढोल जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके राजपाल यादव, नाम तो याद ही होगा। जिन्होने कई फिल्मों में अपनी कॉमेडी का जौहर दिखाया है। बीते लंबे समय से वो फिल्मों से दूर दिख रहे है। लेकिन अब वो जल्द ही राजनीति की बिसात पर अपनी किस्मत आजमाने जा रहे है।

इसकी शुरुआत वो उतर प्रदेश के शाहजहांपुर से करने वाले है। उन्होंने अपने छोटे भाई राजेश नौरंग यादव को तिलहर विधानसभा सीट से उम्मीदवार होने की घोषणा की है। इसके साथ ही उन्होंने खुद भी राजनीति में उतरने की बात कही है। बुधवार को शाहजहांपुर में एक संवाददाता सम्मेलन में उन्होने इसकी घोषणा की।

उन्होने कहा कि मेरा छोटा भाई राजेश नौरंग तिलहर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेगा। हांला कि अब तक यह पता नहीं चला है कि उऩके भाई किस पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे। लेकिन कहा जा रहा है कि वो सपा के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे।

राजपाल यादव मूलत: शाहजहांपुर जिले के बण्डा ब्लॉक के कुण्डरा गांव के रहने वाले हैं और इसी वजह से शाहजहांपुर की जनता उन्हें काफी पसंद करती है। इससे पहले भी कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव व मान सिंह राजनीति में आ चुके है।

Back to top button