राजधानी में जीप और टाटा मैजिक की जोरदार टक्कर से, 16 लोग घायल, एक मासूम की मौत

राजधानी में गुरुवार की सुबह जीप और टाटा मैजिक की जोरदार टक्कर हुई। हादसे में सोलह लोग घायल हो गए और एक मासूम की मौत हो गई। घायलों में आधा दर्जन लोगों की हालत गंभीर थी। सभी को गोसाईगंज सीएचसी से ट्रामासेंटर रेफर किया गया। घायलों को ट्रामा ले जाने के लिए एम्बुलेंस न मिलने पर पुलिस ने निजी वाहनों का सहारा लिया।

ये है पूरा मामला 

मामला गोसाईगंज के कोडऱा गांव का है। यहां गुरुवार की सुबह करीब साढ़े दस बजे उस समय हादसा हुआ जब लखनऊ की ओर जा रही जीप और मैजिक आपस में टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों वाहन पलट गए। ग्रामीणों ने दौड़कर वाहनों में फंसे लोगों को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी पहुंचाया। कुछ को निजी वाहन से सीएचसी ले जाया गया।

सीएचसी पर शल्लू 12 उदवतखेड़ा गोसाईगंज, अखिलेश 40 अर्जुनगंज, सरवन 38 गनहरी शिवगढ़ रायबरेली, सत्येन्द्र 35 शिवनाम लोनीकटरा बाराबंकी, रुपरानी 25 नेवाजगंज लोनीकटरा बाराबंकी, शामीना 17, इमरान 20 व भतीजी शाहीन 07 भिलवल बाराबंकी, मीरा बाजपेयी 22 राजापुर का पुरवा हैदरगढ़, नंदिनी 20 व बेटा रितिक 05 बस्तिया गोसाईगंज, ज्ञाना 60 सिकंदरपुर गोसाईगंज, राज कुमारी 26 तथा बेटी शिल्पा 05 व बेटा अनमोल डेढ़ वर्ष दतौली हैदरगढ, सरजूदेई 60 नगरौरा बाराबंकी सहित मैजिक चालक नीरज तेजवापुर बाराबकी को लाया गया। वहीं, जीप चालक को सीधे ट्रामा ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने राजकुमारी के पुत्र अनमोल को मृत घोषित कर दिया। ज्ञाना को छोड़ अन्य को ट्रामासेंटर रेफर कर दिया गया।

ऐसे भेजे गए घायल

घटनास्थल से सीएचसी व सीएचसी से ट्रामासेंटर के लिए रेफर किए गए घायलों को एम्बुलेंस नहीं मिल सकी। गोसाईगंज सीएचसी की एम्बुलेंस ही दो घायलों को ट्रामा ले गई बाकी को गोसाईगंज थाने के उप निरीक्षक दिलशाद चौधरी ने निजी वाहनों से पहुंचाया। वाहनों का किराया भी उन्होंने अदा किया। काफी देर बाद नगराम की एम्बुलेंस गोसाईगंज पहुंची।

मां को दिलासा देते रहे डाक्टर

राज कुमारी की बेटी और बेटे को स्ट्रेचर पर लिटाया गया। बेटा दम तोड़ चुका था। डाक्टर मां राज कुमारी को बार बार बताते रहे कि दोनों बच्चे ठीक हैं। आखिर में उसे व बेटी को ट्रामा भेजा जाने लगा तो उसे बेटे की मौत का आभास हुआ।

Back to top button