राजधानी के शास्त्री पार्क इलाके में घटी बड़ी घटना, ट्रक ने भीड़ को रौंदा, हादसे में गई 2 की जान

नई दिल्ली : राजधानी के शास्त्री पार्क इलाके में रविवार रात सड़क हादसे के बाद जुटी भीड़ को ट्रक ने रौंद दिया। हादसे में पांच लोग ट्रक की चपेट में आ गए, जिसकी वजह से तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों की शिनाख्त न्यू सीलमपुर निवासी चंदर (53), शास्त्री पार्क निवासी जाहिद हुसैन (40) और जमील अहमद (40) के रूप में हुई है। राजधानी के शास्त्री पार्क इलाके में घटी बड़ी घटना, ट्रक ने भीड़ को रौंदा, हादसे में गई 2 की जान

ऐसे हुआ पूरा हादसा  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसे में घायल हुए दानिश (26) और मेहराज (27) का जग प्रवेश चंद अस्पताल में इलाज जारी है। दरअसल रविवार देर रात को शास्त्री पार्क में एक कार ने ऑटो को टक्कर मार दी थी। उसे देखने के लिए लोगों की भीड़ जुटी थी। पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी चालक मनोहर लाल (35) को गिरफ्तार कर लिया है। ट्रक को कब्जे में लेकर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

राहगीरों ने भागकर पकड़ा 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसा रविवार रात करीब 12.15 बजे हुआ। यहां जीटी रोड पर श्याम गिरी मंदिर के सामने धर्मपुरा की लाल बत्ती पर कार ने ऑटो को टक्कर मार दी, जिससे ऑटो पलट गया। चालक कार समेत मौके से फरार हो गया। उसे देखने के लिए लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। हादसे में ऑटो चालक तो बाल-बाल बच गया, इसी दौरान कश्मीरी गेट की ओर से पीछे से आए तेज रफ्तार ट्रक ने भीड़ को रौंद दिया। प्रत्यक्षदर्शी सलीम ने बताया कि कुछ लोगों ने ट्रक को देख लिया था वह तो एक ओर हट गए, लेकिन पांच लोग ट्रक की चपेट में आ गए। 

Back to top button