राखी सावंत ने किया सनी लियोन पर टिप्पड़ी; सिर्फ पोर्न ही बनाने लायक

सुर्खियों में रहने के लिए राखी सावंत हमेशा् कुछ नया और गंदा करती रहती हैं। अब इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया हैं। आपको बता दे कि इस बार राखी सावंत ने सनी लियोनी पर निशाना साधा है। शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ में आइटम सॉन्ग कर रही सनी लियोनी के बारे में राखी सावंत से जब उनका रिएक्शन पूछा गया तो राखी ने कहा कि उनका काम तो अश्लील फिल्में करना है और उनको वहीं करना चाहिए।

राखी सावंत ने किया सनी लियोन पर टिप्पड़ी; सिर्फ पोर्न ही बनाने लायक

राखी सांवत का कहना है कि वो किंग खान की पहली डिस्कवरी हैं। उन्होंने कहा कि सनी लियोनी का शाहरुख के साथ ये पहला प्रोजेक्ट है। 
इतना ही नहीं राखी सांवत ने आइटम सॉन्ग में सनी लियोनी को लिए जाने को लेकर सवाल तक खड़े कर दिए। आपको बता दे कि फिल्म में शाहरूख खान और सनी लियोनी 1980 में बनी फिल्म ‘कुर्बानी’ के गाने ‘लैला ओ लैला पर नाचते नजर आएंगे।
राखी का कहना है कि शाहरूख ऐसा नही कर सकते, जरूर किसी और ने सनी लियोनी को आइटम सॉन्ग के लिए लिया हो। उन्होंने ये भी कहा कि ऐसा भी हो सकता है कि प्रोड्यूसर ने पैसे लेकर धांधली की हो। अब जो भी हो राखी जी ये तो वक्त ही बताएगा कि कौन सच्चा है और कौन झूठा। पर आप बेहतर होगा अपना काम करें और दूसरों को अपना काम करने दें।
Back to top button