योगी सरकार ने 41 सौ करोड़ रुपये डीएचएफएल में जमा कराए गए अजय कुमार लल्लू: यूपी

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने एक बार फिर यूपीपीसीएल पीएफ घोटाले को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने योगी सरकार पर यूपीपीसीएल में बड़े घोटाले का आरोप लगाते हुए ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा के इस्तीफे की मांग की है.

अजय कुमार लल्लू का आरोप है कि योगी सरकार में 41 सौ करोड़ रुपये डीएचएफएल में जमा कराए गए. लल्लू इस मुद्दे पर योगी सरकार और ऊर्जा मंत्री पर लगातार हमलावर रहे हैं. कांग्रेस लगातार इस मुद्दे पर प्रदेश में प्रदर्शन भी कर रही है.

प्रदेश कांग्रेस अध्यश्र लल्लू की ओर से श्रीकांत शर्मा से इस्तीफे की मांग करने से पहले उत्तर प्रदेश के ऊर्जा एवं अतिरिक्त ऊर्जा स्रोत मंत्री श्रीकांत शर्मा पिछले हफ्ते अजय कुमार ‘लल्लू’ को मानहानि का नोटिस भेजकर एक सप्ताह के भीतर माफी मांगने का अल्टीमेटम दिया था.

श्रीकांत शर्मा ने मानहानि को नोटिस भेजते हुए अपनी सफाई में कहा कि उनकी डीएचएफएल या सनब्लिंक कंपनी को हुए धन हस्तांतरण में कोई भूमिका नहीं रही और उनकी भेंट भी उन कंपनियों के किसी अधिकारी से कभी नहीं हुई. वह सितंबर-अक्टूबर ही नहीं बल्कि कभी भी विदेश यात्रा पर नहीं गए.

अजय कुमार लल्लू पहले आरोप लगा चुके हैं कि 24 मार्च को डीएचएफएल में पहली बार पैसा जमा किया था और तब प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी थे और श्रीकांत शर्मा ऊर्जा मंत्री थे.

Back to top button