योगी ने मंत्री राजभर को सुनाई खरी-खरी

लखनऊ। भाजपा सरकार और मुख्यमंत्री के खिलाफ तीखी बयानबाजी करने वाले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर का लंबे अरसे बाद व्यक्तिगत तौर पर योगी आदित्यनाथ से आमना-सामना हुआ। सूत्रों का कहना है कि राजभर और भाजपा के बीच तीखे हो रहे रिश्तों के बीच हुई इस मुलाकात में मुख्यमंत्री ने राजभर से भाजपा के खिलाफ तीखी बयानबाजी बंद करने को कहा तो राजभर बोले हमारी मांगें मान लीजिए, मैं कुछ नहीं बोलूंगा।
मौका था विधानसभा के शीतकालीन सत्र का। सदन की कार्यवाही खत्म होने के बाद मुख्यमंत्री विधानसभा परिसर में स्थित अपने कक्ष में पहुंचे। तभी सदन से निकलते वक्त उनका सामना ओम प्रकाश राजभर से हुआ। माना जा रहा है कि इसी दौरान मुख्यमंत्री ने संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना के साथ ओम प्रकाश को अपने कक्ष में बुलाया। ओम प्रकाश कुछ ही देर में मुख्यमंत्री से मिलने पहुंच गए।
माना जा रहा है कि दोनों की बातचीत में मुख्यमंत्री ने ओम प्रकाश राजभर से भाजपा के खिलाफ की जा रही आपत्तिजनक बयानबाजी पर खासा एतराज जताया। बातचीत के दौरान हाल के दिनों में ओबीसी आरक्षण में बंटवारा और प्रधानमंत्री की प्रस्तावित गाजीपुर कार्यक्रम को लेकर राजभर के बयान रहे। सूत्र बताते हैं कि राजभर की बयानबाजियों पर मुख्यमंत्री ने उनसे सवाल किए। पूछा कि दिक्कत क्या है? प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर बयान दिए जाने पर आपत्ति जताई? सलाह दी कि बयानबाजी बंद कर दें। इसके जवाब में राजभर ने कहा कि उनकी मांगे मान ली जाएं तो बयानबाजी पूरी तरह बंद कर देंगे।

Back to top button