योगी आदित्यनाथ 25 जनवरी को नोएडा में मेट्रो की एक्वा लाइन का करेंगे उद्घाटन

नोएडा। नोएडा-ग्रेटर नोएडा मेट्रो के एक्वा लाइन का उद्घाटन 25 जनवरी को होगा। इसका उद्घाटन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे। एनएमआरसी के एमडी आलोक टंडन ने बताया कि अभी मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से इस बाबत आगे की पूछताछ चल रही है। एक से दो दिन में मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से लिखित में कार्यक्रम के बारे में अंतिम तौर पर पुष्टि हो जाएगी। कार्यकारी निदेशक पीडी उपाध्याय ने बताया कि एक्वा लाइन का उद्घाटन स्थल ग्रेनो डिपो होगा। यहां मुख्यमंत्री उक्त लाइन का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद वह मेट्रो से सेक्टर-142 स्टेशन तक आएंगे।
ये भी पढ़े :-प्रवीण तोगड़िया ने किया राजनीतिक पार्टी बनाने का एलान, 9 फरवरी को होगी घोषणा 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 25 जनवरी को नोएडा जाएंगे। वह मेट्रो की नोएडा व ग्रेटर नोएडा की एक्वा लाइन का उद्घाटन करेंगे। शासन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम पर सहमति दे दी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हाथों यमुना के नए पुल का उद्घाटन 25 जनवरी को होगा। यही नहीं कई अन्य प्रोजेक्टों का लोकार्पण व शिलान्यास भी हो सकता है। सीईओ आलोक टंडन ने बताया कि मुख्यमंत्री को कालिंदी कुंज पर नए यमुना पुल के लोकार्पण के लिए प्रस्ताव भेजा गया है। यहां वह मौके पर जाकर पुल का लोकार्पण कर सकते हैं। इसके अलावा वह अन्य कार्यक्रम के लिए ग्रेटर नोएडा भी जाएंगे।
ये भी पढ़े :-शिवसेना ने शिवाजी स्मारक निर्माण को लेकर भाजपा पर कसा तंज़, कही ये बात 
25 जनवरी को नोएडा-ग्रेटर नोएडा मेट्रो के उद्घाटन के साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इलेक्ट्रॉनिक्स मैन्यूफैक्चरिंग क्लस्टर (ईएमसी) का शिलान्यास करेंगे। टेग्ना के साथ मिलकर ओप्पो ने संयुक्त रूप से यह ईएमसी बनाई है। सीएम ओप्पो कंपनी के प्लांट की नींव रखेंगे। मुख्यमंत्री सुबह 10:30 बजे ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक-6 स्थित साइट पर ओप्पो की नींव रखेंगे।

Back to top button