वीडियो: ये है स्तनों का ढ़ीलापन दूर करने का दुनिया का सबसे आसान तरीका, जरुर देखे पूरा वीडियो..

सभी मर्द सबसे पहले औरतों की छाती निहारते हैं, स्तन औरत के सबसे महत्वपूर्ण शरीर के अंग होते हैं, इसीलिए हर महिला को फिट रहना और सुंदर दिखना पसंद होता हैं, वो कहें या ना कहें, लेकिन वो मन ही मन चाहती हैं, कि उनका शरीर फिट दिखें. और युवावस्था के ढ़लने पर कई महिलाओं के स्तनों में ढीलापन आ जाता हैं और वो लटकने लग जाते हैं जिसके कारण ऐसे में वो उन्हें सही शेप में दिखाने के लिए पैडेड और वॉयर्ड ब्रा का सहारा लेती हैं. इसीलिए आज हम आपके लिए कुछ ऐसे उपाय लेकर आए हैं, जो आपकी सुंदरता बढ़ाने में जरूर आपकी सहायता करेंगे. क्योकि मुझे उम्मीद हैं कि हमारी मेहनत आपके काम जरूर आयेगी.
1. एलोवेरा मसाज

स्तनों का ढीलापन दूर करने के लिए एलोवेरा सबसे अच्छा उपाय हैं, एलोवेरा में एंटीऑक्सीडेंट होता है जो स्तनों में कसाव ला देता हैं, और उन्हें प्राकृतिक रूप से लाइट बनाता हैं, कोल्ड एलोवेरा लें. और इसे अपने स्तनों पर मसाज करें. सर्कुलर मोशन में 10 से 15 मिनट तक ऐसा करें और उसके बाद नहा लें या धो लें.

2. अंडे का सफेद हिस्सा स्तनों का ढ़ीलापन दूर करें.
अंडे के सफेद हिस्से को स्तनों पर लगाकर कुछ देर के लिए छोड़ दे. इसके बाद स्तनों को धो लें. इससे स्तनों की त्वचा में कसाव आता हैं, आप चाहे तो नींबू को भी मिला सकते हैं लेकिन इसके बाद गर्म पानी से स्नान ना करें.

वीडियो: देवर को नशे की दवा देकर भाभी ने बिस्तर पर किया उसका ये हाल, वीडियो देख पागल हो जाएगे लड़के…

3. आइस मसाज.

अगर आप चाहती हैं, की आपके स्तन टोंड रहे तो आप बर्फ लें. और इसे सर्कुलर मोशन में घुमाएं. इससे स्तनों में रक्त वाहिकाओं में उद्दीपन होगा, और त्वचा में नवऊर्जा आ जाएगी. ऐसा प्रतिदिन करने से स्तनों की त्वचा में स्वत: कसाव आ जाएगा और आपकी यह समस्या खत्म हो जाएगी.

4. अंगूर के बीज का तेल या ग्रेपसीड.

यह हमारी त्वचा को कोमल और हल्का बनाने में मदद करता हैं, यह तेल हल्का होने के कारण इसे हमारी त्वचा काफी आसानी से सोख लेती हैं आपको इस ऑयल से 10 मिनट तक स्तनों में मसाज करना होगा. और इसके बाद ठंडे पानी से धुल लेना होगा इससे आपके स्तनों में कसाव आएगा.
5. खीरा और अंडे की जर्दी.

खीरे और अंडे की जर्दी को मिलाकर अच्छे से फेंट लें.और इसके बाद, इसे स्तनों पर लगाएं और 10 मिनट तक मसाज करते रहें. इससे स्तनों में सही से कसाव आ जाता हैं और ढीली पड़ी हुई त्वचा भी सही हो जाती हैं

6. नींबू की मसाज.

नींबू के रस को स्तनों पर लगा लें. इसको अच्छे से लेपित यानि लेप कर लें. इससे त्वचा में चमक आ जाएगी और उसमें कसाव भी आ जाएगा.

7. मेंथी का लेप.

मेंथी में बहुत सारे औषधीय गुण होते हैं, जो शरीर को चमत्कारी प्रभाव प्रदान करते हैं. मेंथी के दानों को एक रात के लिए भिगो दें. अगले दिन इसे पीस लें अब आप चाहें तो इस मिश्रण में ऑलिव ऑयल मिला लें और इसे स्तनों पर लगाकर 20 मिनट के लिए छोड़ दें. इसके बाद आप ठंडे पानी से स्नान कर लें.

8. पपीते का रस

एक कप पपीते का रस लें. और इससे अच्छे से घोल लें. इसके बाद इसमें एक चुटकी हल्दी पाॅऊडर मिला लें. और नींबू का रस भी मिला लें, इसके बाद स्तनों पर मसाज करें. और 10 मिनट के लिए छोड़ दें. उसके बाद स्नान कर लें. फिर आपके स्तनों का ढ़ीलापन दूर हो जायेगा.

Back to top button