ये है बॉलीवुड की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल मदर्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर, माधुरी दीक्ष‍ित, सुष्मिता सेन, ऐश्वर्या राय. ऐसी कई एक्ट्रेस पर्दे पर अपनी खूबसूरती और अदाकारी को कई बाद पर्दे द‍िखा चुकी हैं. लेकिन इन एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ देखें तो पर्दे पर परफेक्ट द‍िखने वाली ये एक्ट्रेस पर्सनल लाइफ में परफेक्ट मदर भी हैं. यही वजह है कि मां बनने के बाद भी इन एक्ट्रेस ने सफलता के नए मुकाम को पाया है. 

 

ऐश्वर्या राय 
बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय की एक प्यारी सी बेटी है आराध्या बच्चन. मां बनने के बाद ऐश्वर्या अपनी प्रोफेशनली लाइफ में लौट चुकी हैं. उन्होंने खुद को भी सुपरफ‍िट बनाया है. 

करीना कपूर 

करीना कपूर ने सैफ अली खान से साल 2012 में शादी की थी. करीना ने साल 2016 में बेटे तैमूर को जन्म द‍िया. प्रेग्नेंसी के बाद करीना ने खुद को ज‍िस तरह फ‍िट किया है वो एक इंस्प‍िरेशन है. करीना मां बनने के बाद भी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. बात करें करीना के बेटे तैमूर की तो वो उम्र में भले ही 3 साल के हैं लेकिन उनका स्टारडम किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. 

 

 

श‍िल्पा शेट्टी 

बॉलीवुड फिल्मों से दूर रहने के बाद भी श‍िल्पा शेट्टी कई प्रोजेक्ट में ब‍िजी हैं. टीवी शो में बतौर जज, योगा, कुकरी चैनल ऐसे तमाम छोटे-बड़े प्रोजेक्ट हैं जहां श‍िल्पा ब‍िजी हैं. लेकिन सबसे ज्यादा ज‍िस बात की चर्चा है वो है श‍िल्पा की फिटनेस. श‍िल्पा अपने बेटे व‍ियान  के साथ योगा करती हैं. यही राज है कि श‍िल्पा सुपरफ‍िट हैं.

 

मलाइका अरोड़ा 

मलाइका अरोड़ा एक बेटे की मां हैं, ज‍िसका नाम है अरहान. मलाइका 45 साल की हैं और उनका बेटा 16 साल का है. मलाइका भले की अरबाज खान संग तलाक ले चुकी हैं लेकिन अपने बेटे के प्रत‍ि हर ड्यूटी को पूरा करती हैं. मलाइका ने इंटरव्यू में बताया था उनका बेटा बहुत कूल है. मलाइका इस उम्र में भी सुपरफिट रहने के लिए इंस्पायर करती हैं. 

सुष्मिता सेन की दो ब‍ेटि‍यां हैं, ज‍िन्हें उन्होंने गोद ल‍िया है. सोशल मीड‍िया पर सुष्मिता औन उनकी बेट‍ियों की खास बॉड‍िंग देखने को मिलती है. 

माधुरी दीक्ष‍ित 
माधुरी दीक्ष‍ित ने शादी के बाद फिल्मों से पूरी तरह ब्रेक लिया और अमेर‍िका में बस गईं. अपने दो बेटों के जन्म के बाद माधुरी ने बॉलीवुड में कमबैक किया. माधुरी इन द‍िनों पर‍िवार के साथ मुंबई में सैटल हैं और एक बार फिर फिल्मों में नजर आ रही हैं. 

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के दो बच्चे हैं, बेटी समायरा और बेटा कियान कपूर. कर‍िश्मा दोनों बच्चों के बेहद करीब हैं, उनके रुटीन के साथ-साथ कर‍िश्मा अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती हैं. 

Back to top button